Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2024 से पहले LSG से जुड़ा ये दिग्गज, केएल राहुल की टीम ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

IPL 2024: आईपीएल 2024 की सुगबुगाहट तेज हो गई है। सभी टीमों ने अगले सीजन के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। लगातार 2 बार प्लेऑफ में जगह बनाने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर एमएस के प्रसाद को अपने साथ जोड़ लिया है। वह अगले सीजन में LSG के लिए रणनीतिक सलाहकार […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Aug 17, 2023 21:14
Share :
MSK Prasad
MSK Prasad

IPL 2024: आईपीएल 2024 की सुगबुगाहट तेज हो गई है। सभी टीमों ने अगले सीजन के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। लगातार 2 बार प्लेऑफ में जगह बनाने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर एमएस के प्रसाद को अपने साथ जोड़ लिया है। वह अगले सीजन में LSG के लिए रणनीतिक सलाहकार के तौर पर काम करेंगे। फ्रेंचाइजी ने इसकी जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी एमएसके प्रसाद के पास क्रिकेट के क्षेत्र में काफी अनुभव है। वह क्रिकेट संचालन में बढ़िया ट्रैक रिकॉर्ड भी रखते हैं। केएल राहुल की कप्तानी वाली इस टीम ने अपने पहले और दूसरे सीजन में लगातार प्लेऑफ तक का सफर तय किया था, लेकिन दोनों बार टीम फाइनल का टिकट नहीं कटा सकी। अब इस फ्रेंचाइजी की निगाह अगले सीजन में ट्रॉफी उठाने पर होंगी।

कौन हैं एमएसके प्रसाद

मन्नवा प्रसाद दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 6 टेस्ट और 17 वनडे खेले हैं। 1999 में टेस्ट डेब्यू किया था। इसके एक साल बाद उन्हें वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला है। एमएसके प्रसाद बीसीसीआई के चयनकर्ता रह चुके हैं। उन्होंने पिछले कार्यकाल में बीसीसीआई के साथ चयन समिति के अक्ष्यक्ष के रूप में काम किया था।

आईपीएल की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का कोचिंग डिपार्टमेंट

मुख्य कोच – जस्टिन लैंगर
मार्गदर्शक – गौतम गंभीर
बॉलिंग कोच – मोर्ने मोर्कल
फील्डिंग कोच – जोंटी रोड्स
रणनीतिक सलाहकार – एमएसके प्रसाद
कप्तान- केएल राहुल

First published on: Aug 17, 2023 09:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें