Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: हरभजन सिंह ने पकड़ी हैरी ब्रूक की कमजोरी, स्टार बल्लेबाज के लिए कही बड़ी बात

नई दिल्ली: हैरी ब्रुक ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के लिए शानदार शतक बनाकर चर्चा बटोरी। इंग्लैंड के बल्लेबाज ने ईडन गार्डन्स में केकेआर को 23 रन से हराकर नाबाद शतकीय पारी खेली। इस बीच हरभजन सिंह ने इंग्लैंड के इस स्टार बल्लेबाज की जमकर […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Apr 18, 2023 21:56
Share :
IPL 2023 Harry Brook Harbhajan Singh
IPL 2023 Harry Brook Harbhajan Singh

नई दिल्ली: हैरी ब्रुक ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के लिए शानदार शतक बनाकर चर्चा बटोरी। इंग्लैंड के बल्लेबाज ने ईडन गार्डन्स में केकेआर को 23 रन से हराकर नाबाद शतकीय पारी खेली।

इस बीच हरभजन सिंह ने इंग्लैंड के इस स्टार बल्लेबाज की जमकर तारीफ की, लेकिन दूसरी ओर स्टार बल्लेबाज की कमजोरी और मजबूती के बारे में भी विस्तार से बात की।

वह स्पिन के खिलाफ बहुत मजबूत नहीं हैं

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा- ब्रूक तेज गेंदबाजी को अच्छी तरह से खेलते हैं। तेज गेंदबाजों के खिलाफ उनके बल्लेबाजी में कई तरह के शॉट हैं। हालांकि वह स्पिन के खिलाफ बहुत मजबूत नहीं हैं, लेकिन वह सिंगल और डबल लेकर अपनी कमजोरी को छुपाते हैं। जब भी उन्हें मौका मिलता है, वह कमजोर गेंदों को हिट करते हैं। इसके अलावा, उन्हें SRH के अन्य बल्लेबाजों से अच्छा समर्थन मिल रहा है। इससे उन्हें आगे बढ़ने में काफी आत्मविश्वास मिलेगा।

सन राइजर्स ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा था

आईपीएल नीलामी में ब्रूक को सन राइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। कोलकाता में केकेआर पर SRH की शानदार जीत में ब्रुक ने 55 गेंदों पर नाबाद 100 रन बनाए। ब्रूक ने SRH फ्रैंचाइजी के लिए अपना पहला शतक लगाने से पहले तीन आईपीएल मैचों में 29 रन बनाए थे।

First published on: Apr 18, 2023 09:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें