Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs ZIM: सूर्या की तूफानी पारी से तेंदुलकर-सहवाग गदगद, ‘सूर्य’ तक पहुंचीं तारीफें

IND vs ZIM: Suryakumar Yadav की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देख पूर्व ओपनर और दिग्गज बल्लेबाज Sachin Tendulkar और Virender Sehwag खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक सके।

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए मुकाबले में तबाही मचा दी। टी 20 वर्ल्ड कप के 42वें मैच में सूर्या ने दे-दनादन चौके-छक्के कूट वर्ल्ड कप में अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया। सूर्या ने 25 गेंदों में 6 चौके-4 छक्के ठोक 244 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 61 रन कूट डाले।

इस कैलेंडर ईयर में ठाेके सबसे ज्यादा रन 

इसके साथ ही वे कैलेंडर ईयर 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। टी 20 इंटरनेशनल के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के नाम 28 टी 20 मैचों में 1026 रन हो गए हैं। सूर्या की तूफानी पारी ने क्रिकेटप्रेमियों की नसों में रोमांच भर दिया। उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देख पूर्व ओपनर और दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक सके। उन्होंने सूर्या की तूफानी पारी देख तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

तेंदुलकर ने कहा- SUNday के दिन चमक गया सूर्या

सचिन तेंदुलकर ने अलहदा अंदाज में ट्वीट कर कहा- SUNday के दिन चमक गया सूर्या। वहीं सहवाग ने कहा- SKY स्पेशल है, SKY लिमिटलेस है। शानदार पारी, तुम्हें खेलते देखना हमेशा बेहतरीन होता है।

वर्ल्ड कप में अब तक तीन अर्धशतक

सूर्या रनों का पहाड़ खड़ा करते जा रहे हैं। वह वर्ल्ड कप में अब तक तीन अर्धशतक जमा चुके हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ 61 रन की धुआंधार पारी के साथ ही उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 68 और नीदरलैंड्स के खिलाफ 51 रनों की नाबाद पारी खेली थी। वह वर्ल्ड कप में अब तक पांच पारियों में 225 रन ठोक चुके हैं। सूर्या जब मैदान पर आए तब 15 ओवर में 4 विकेट पर टीम इंडिया का स्कोर 107 रन ही था, लेकिन उन्होंने अपनी तूफानी पारी से भारतीय टीम का स्कोर 20 ओवर में 186 रन पहुंचा दिया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -