Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs SL: इंडिया में हुई इस खतरनाक गेंदबाज की एंट्री, हार्दिक पंड्या की कप्तानी में दिखाएगा जलवा

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, टी-20 की कमान हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है, जबकि वनडे की कमान नियमित कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में ही होगी। वनडे में इस बार एक तेज गेंदबाज को भी चुना गया है। […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Dec 28, 2022 10:46
Share :
shivam mavi debut entry in team india
shivam mavi debut entry in team india

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, टी-20 की कमान हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है, जबकि वनडे की कमान नियमित कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में ही होगी। वनडे में इस बार एक तेज गेंदबाज को भी चुना गया है। जो पहली बार टीम इंडिया की तरफ से खेलता हुआ नजर आएगा।

शिवम मावी को मिली India में एंट्री

यूपी के तेज गेंदबाज शिवम मावी को भी पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है, बता दें कि इस साल होने वाले IPL-2023 के लिए शिवम मावी पर गुजरात टाइटंस ने 6 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा है, आईपीएल में गुजरात की कप्तानी भी हार्दिक के हाथों में है, जबकि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज की कप्तानी भी हार्दिक ही करेंगे। ऐसे में मावी के पास अपने एक्सपीरिंयस शेयर करने का मौका होगा।

खास बात यह है कि हार्दिक की कप्तानी वाली टीम इंडिया में शिवम मावी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं, ऐसे में उनका इंडिया की तरफ से खेलने में डेब्यू हो सकता है। बता दें कि शिवम मावी ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत को चैंपियन बनाने में बड़ा रोल निभाया था। उनके पास विश्वस्तरीय गेंदबाजी करने की कला है।

घरेलू क्रिकेट में मावी का शानदार प्रदर्शन

बता दें कि शिवम मावी इंडिया के उभरते हुए तेज गेंदबाज है, जिनके पास अच्छी रफ्तार है, मावी आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से अपना जलवा दिखा चुके हैं। खास बात यह है कि मावी नई गेंद के अलावा पुरानी गेंद से भी बॉलिंग करने का माद्दा रखते हैं। पिछले कुछ समय से मावी का घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन रहा है, जिसका इनाम उन्हें टीम इंडिया में एंट्री के रूप में मिला है।

टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

हार्दिक पंड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), दीपक हुडा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार।

First published on: Dec 28, 2022 10:26 AM
संबंधित खबरें