Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: 19वां Over, विराट के दो छक्कों ने छुड़ा दिए पाकिस्तान के छक्के… गेंदबाज रउफ भी देखते रह गए…. उफ्फ! देखें वीडियो

IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया ।

IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया । इस हाई वोल्टेज मुकाबले में टॉस जीतकर भारत ने गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 159 का स्कोर खड़ा कर दिया। वहीं इसके जवाब में भारत ने आखिरी गेंद पर इस मैच को जीत लिया। भारत की इस जीत में विराट कोहली की 82 रनों की पारी ने मुख्य भूमिका निभाई। वही हारिस रउफ का 19वां ओवर टर्निंग पाइंट रहा।

विराट कोहली ने हारिस राउफ को लगातार जड़े दो छक्के

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए इस मैच में शुरूआत में ही 3 विकेट खोने के बाद विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने पारी को संभाला। कोहली ने 53 गेंदो पर 83 रन बनाए और इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के भी जड़ दिए। मैच का टर्निंग पाइंट था हारिस राउफ का 19वां ओवर जिसमें पहली चार गेंद पर ज्यादा कुछ नहीं हुआ जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि भारत मैच हार जाएगी लेकिन विराट कोहली ने आखिरी गेंद पर लगातार दो छक्के जड़ दिए जिसे देखकर सभी हैरान हो गए और पाकिस्तान से मैच काफी दूर चला गया।

अभी पढ़ें India Team schedule: पहले PAK को कूटा अब इस टीम की बारी, जानिए भारत का अगला मैच किसके साथ और कब?

ये मेरे करियर की सबसे बेहतरीन पारी

वहीं इस मैच के बाद विराट कोहली इमोशनल हो गए और उन्होंने फैंस को सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया। वहीं उन्होंने कहा कि इसके पहले मुझे मेरी मोहाली में खेली गई पारी सबसे बढ़िया लगती थी लेकिन अब ये मेरी फेवरेट पारी हो गई है। उन्होंने बताया कि हार्दिक पंड्या और मैंने मिलकर हारिस राउफ और शाहीन अफरीदी के खिलाफ अटैक करने का प्लान बनाया और वहीं किया। कोहली को इस मैच में दमदार पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया।

अभी पढ़ें VIDEO: सिडनी पहुंची टीम इंडिया, बेटे को गोद में लिए दिखे पांड्या, कोहलीअर्शदीप का रिएक्शन हुआ वायरल

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (WK), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): बाबर आजम (C), मोहम्मद रिजवान (WK), शान मसूद, हैदर अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -