Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘बहुत-बहुत धन्यवाद, मेरा क्रिकेट करियर शानदार रहा’ जानें रविंद्रचरण अश्विन ने क्यों कही संन्यास लेने की बात!

IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटा दी।

IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटा दी। इस मैच में जहां एक तरफ विराट कोहली ने अपनी दमदार बैटिंग की बदौलत सभी को अपना मुरीद बना लिया। वहीं दूसरी तरफ रविंद्रचण अश्विन ने भी आखिरी ओवर में अपनी चतुराई से सभी का दिल जीत लिया। आखिरी ओवर में उन्होंने नवाज की बाहर जाती गेंद को छोड़ दिया और वह वाइड हो गई। अब इस पर रविंद्रचरण अश्विन ने रोचक बयान दिया है।

तो फिर संन्यास ले लेते अश्विन

दरअसल अंतिम ओवर की 5वीं गेंद जिसे रविंद्रचरण अश्विन ने छोड़ दिया था अगर मोहम्मद नवाज की वह गेंद टर्न हो जाती तो रविचंद्रन अश्विन के पैड से टकरा जाती। ऐसे में भारत मैच भी हार सकता था। अश्विन के अनुसार ऐसा होता तो वह संन्यास ले लेते। उन्होंने कहा, ‘अगर नवाज की वह गेंद टर्न होती और मेरे पैड से टकराती तो मैं केवल यही करता। ड्रेसिंग रूम में आता। मेरा ट्विटर खोलता और ट्वीट करता- बहुत बहुत धन्यवाद, मेरा क्रिकेट करियर शानदार रहा।’

अभी पढ़ें IND v NED: कप्तान रोहित शर्मा रहे लकी, केएल राहुल अनलकी, कैसे? देखें वीडियो

अश्विन ने दिलाई जीत

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को जब आखिरी दो गेंद पर दो रन चाहिए थे तभी दिनेश कार्तिक स्टंप आउट हो गए। इसके बाद एक गेंद पर भारत को जीत के लिए दो रनों की जरूरत थी और क्रीज पर रविचंद्रन अश्विन पहुंचे थे। अश्विन ने काफी चतुराई दिखाई और लेग साइड की दिशा में जा रही गेंद से छेड़छाड़ नहीं की और वो गेंद वाइड हो गई। फिर आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिला दी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -