Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND v NED: कप्तान रोहित शर्मा रहे लकी, केएल राहुल अनलकी, कैसे? देखें वीडियो

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार दूसरा मुकाबला जीत लिया है। गुरुवार को सिडनी में खेले गए मैच में भारत ने नीदरलैंड को 56 रन से हराया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया 4 पॉइंट्स के साथ ग्रुप-2 में पहले स्थान पर पहुंच गई है। सिडनी में गुरुवार को नीदरलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में दो विकेट गंवाकर 179 रन बनाए।

अभी पढ़ें PAK vs ZIM: पाकिस्तान को सिकंदर रजा ने किया नेस्तनाबूद, आखिरी ओवर में जिम्बाब्वे ने खेल दिया माइंड गेम

जवाब में नीदरलैंड की टीम 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 123 रन ही बना सकी। भारत के लिए ओपन करने आए रोहित शर्मा ने सिडनी में धीमी शुरुआत की। अपनी पारी के दौरान उन्हें दो जीवनदान मिले। रोहित ने मिले जीवनदान का फायादा उठाया और 39 गेंदों में 53 रन बनाए। जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। खुद रोहित अपनी इस पारी से बहुत खुश नहीं है। उन्होंने मैच के बयान दिया और कहा कि भले ही उनके बल्ले से 50 रन निकले हो लेकिन इस पारी से उन्हें खुशी नहीं हुई है।

अपनी पारी से खुश नहीं हैं रोहित शर्मा

रोहित ने कहा, अपने अर्धशतक से बहुत खुश नहीं हूं। रोहित ने मैच के बाद कहा, सबसे जरूरी रन जुटाना है, यह मायने नहीं रखता कि ये कैसे मिले। आखिर में यह आत्मविश्वास कायम रखने की बात है।

केएल राहुल रहे अनलक्की

केएल राहुल की बात करें तो राहुल आज अनलक्की रहे। इस मैच में टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। मैच में केएल राहुल 12 गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हुए। केएल राहुल जब आउट हुए उस समय टीम इंडिया का स्कोर 2।4 ओवर में 11 रन था। राहुल मीकरने की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट दिए गए। गेंद पैड से टकाराते ही गेंदबाज और फील्डर ने अपील की। ऑनफील्ड अंपायर ने राहुल को आउट दिया। जबकि राहुल की लग रहा था कि गेंद लेग स्टंप मिस कर रही है। जिसके बाद उन्होंने नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े कप्तान रोहित शर्मा से पूछा कि क्या वह आउट थे या नहीं। इस पर रोहित ने उन्हें रिव्यू नहीं लेने की सलाह दी।

आउट नहीं थे राहुल

राहुल इस तरह से आउट होकर मैदान से बाहर चले गए। हालांकि रिप्ले देखने के बाद पता चला कि गेंद स्टंप्स को मिस कर रही थी। यानी की राहुल रिव्यू लेते तो बच जाते। राहुल का बल्ला पहले मैच में भी नहीं चला था। पाकिस्तान के खिलाफ भी उनके बल्ले से रन नहीं निकला। आलोचक उनके पीछे पड़े हैं और टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

अभी पढ़ें PAK vs ZIM: पाकिस्तान मूल के सिकंदर रजा के सामने धराशायी हुई पाक टीम, जानिए हार की बड़ी वजहें

 

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -