Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

IND vs PAK: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में पत्रकारों से बात करते हुए Babar Azam ने भी पुष्टि की कि Fakhar Zaman चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, जबकि शान मसूद पूरी तरह से फिट हैं और भारत के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध हैं।

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला रविवार को दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा। इस हाई वोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लग गया है। टॉप ऑर्डर बल्लेबाज फखर जमां को महत्वपूर्ण मैच से बाहर कर दिया गया है, कप्तान बाबर आजम ने शनिवार को इसकी पुष्टि की।

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में पत्रकारों से बात करते हुए बाबर ने भी पुष्टि की कि जमां चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, जबकि शान मसूद पूरी तरह से फिट हैं और भारत के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध हैं।

फखर अभी पूरी तरह से फिट नहीं 

बाबर ने कहा – “फखर अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। उन्हें कुछ और दिन लगेंगे इसलिए वह कल उपलब्ध नहीं होंगे। शान पूरी तरह से ठीक हो गया है और पूरी तरह से फिट है और उसने अपने परीक्षण को मंजूरी दे दी है।”

तीसरे नंबर पर उतर सकते हैं मसूद 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पिछले महीने खुलासा किया था कि दुबई में एसीसी टी 20 एशिया कप फाइनल के दौरान फील्डिंग करते समय जमां अजीब तरह से उतरे थे। वह अभी तक उस चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज को भारत के खिलाफ मैच के लिए फिट घोषित किए जाने के बाद पाकिस्तान के मसूद के साथ वन-डाउन स्थिति में बने रहने की संभावना है।

दो अर्धशतक जड़े हैं 

शुक्रवार को पीसीबी ने घोषणा की थी कि अभ्यास सत्र के दौरान सिर पर चोट लगने के बाद मसूद चोट से दूर हो गए हैं। पीसीबी ने एक बयान में कहा, “शान मसूद के सभी न्यूरोलॉजिकल टेस्ट सामान्य हैं। उनका सीटी स्कैन केवल सतही चोट दिखाता है जहां गेंद उन्हें लगी थी।” 33 वर्षीय मसूद को तकनीकी रूप से मजबूत शीर्ष क्रम का बल्लेबाज माना जाता है और सितंबर में पदार्पण के बाद से पाकिस्तान के लिए 12 टी20 मैचों में दो अर्धशतक जड़े हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -