Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: इस मैच के कई सकारात्मक पहलू…करारी हार के बाद कप्तान बाबर आजम ने दिया ये बयान

IND vs PAK: रोमांचक मुकाबले में हार के बाद Babar Azam ने कहा, यह एक टाइट मैच रहा। हमने अपनी गेंदबाजी में अच्छी शुरुआत की। इसका श्रेय हार्दिक पांड्या और विराट कोहली को दिया जाना चाहिए।

नई दिल्ली: भारत पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप के सांसें रोक देने वाले मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की। विराट कोहली ने आतिशी पारी खेलते हुए करोड़ों प्रशंसकों को दिवाली गिफ्ट देकर पटाखे फोड़ने पर मजबूर कर दिया। मैच का नतीजा आखिरी ओवर में निकला। भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन की जरूरत थी। कोहली की मेहनत रंग लाई और आखिरकार भारत ने इस मैच में शानदार जीत दर्ज कर ली। इस ओवर में नो बॉल पर अंपायर से बाबर आजम की लड़ाई भी हो गई।

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘उल्टा है सीधा कर ले’…लाइव मैच में उल्टा झंडा लहरा रहा था पाकिस्तानी फैन, भारतीय फैंस ने कर दी किरकिरी, देखें VIDEO

यह टाइट मैच रहा

रोमांचक मुकाबले में हार के बाद बाबर ने कहा, यह एक टाइट मैच रहा। हमने अपनी गेंदबाजी में अच्छी शुरुआत की। इसका श्रेय हार्दिक पांड्या और विराट कोहली को दिया जाना चाहिए। उन्होंने गति को बदल दिया और खेल को अच्छी तरह से फिनिश किया।

विराट कोहली की बल्लेबाजी को श्रेय

बाबर ने गेंदबाजी के बारे में कहा, नई गेंद के साथ यह आसान नहीं है, थोड़ा स्विंग के साथ गेंद सीम भी हो रही थी। हमारे पास एक मौका था, हमने सिर्फ लड़कों को खुद पर विश्वास करने के लिए कहा, लेकिन विराट कोहली की बल्लेबाजी ने इसे मुश्किल बना दिया।

अभी पढ़ें India Team schedule: पहले PAK को कूटा अब इस टीम की बारी, जानिए भारत का अगला मैच किसके साथ और कब?

हमारे लिए ये सकारात्मक पहलू

बाबर ने आगे कहा, हमें एक विकेट की जरूरत थी, इसलिए हमने अपने मुख्य गेंदबाजों का उपयोग किया और नवाज को अंत तक रखा। इस मैच के बहुत सारे सकारात्मक पहलू भी हैं। इफ्तिखार ने जिस तरह से खेला, जिस तरह से शान ने खेला और पारी को समाप्त किया वह हमारे लिए अच्छा था।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -