Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: ‘हम अगले मुकाबले में नई’…मैच से पहले दहाड़े श्रेयस अय्यर…दिया ये बड़ा बयान

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे रविवार यानी 27 नवंबर को खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने बड़ा बयान दिया है। पहले मैच को लेकर अय्यर ने कहा कि ‘लैथम और विलियमसन ने शानदार बल्लेबाजी की, वे जानते थे कि किस गेंदबाज को कब निशाना बनाना है। अगर मुकाबले में हमें एक और विकेट मिल जाता तो हम मजबूत होते और स्थिति अलग हो सकती थी’।

अभी पढ़ें IND vs NZ 2nd ODI: फैंस के लिए बुरी खबर…दूसरे वनडे पर छाए संकट के बादल…जानें मैच होगा या नहीं?

श्रेयस अय्यर ने अपने बयान में कहा कि ‘हम जिस स्थिति में थे वहां से 307 रन का स्कोर अच्छा था। कुछ चीजें आज हमारे पक्ष में नहीं रही, हालांकि, यह हमारे लिए एक सीख थी। भारत से यहां आकर खेलना आसान नहीं होता। हर जगह विकेट अलग अलग होती है। आपको मानसिक रूप से मजबूत होना होगा। हम अगले मैच में नई रणनीति के साथ कमबैक करेंगे।’

अभी पढ़ें Suryakumar Yadav ने बताया अपना सबसे फेवरेट शॉट, विराट कोहली और एबी डी विलियर्स को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आपको बता दें कि टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा मैच 27 नवंबर सुबह सात बजे से हैमिल्टन के सीडन पार्क में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया एक मजबूत प्लेइंग 11 के साथ मैदान में उतरेगी।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, कुलदीप सेन

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -