Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: ‘नए टैलेंट को मौका’…कप्तान हार्दिक पांड्या ने कर दिया रणनीति का खुलासा

IND vs NZ: 18 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाया गया है। सीरीज की शुरुआत से पहले ही हार्दिक पांड्या ने अपनी रणनीति का खुलासा कर दिया है।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि ‘2024 टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अभी से रोडमैप तैयार कर जुटना होगा। यह सीरीज भी उसी का हिस्सा है। इस सीरीज में सीनियर्स खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में युवा खिलाड़ियों के पास अपने को साबित करने का मौका है।

अभी पढ़ें Steve Smith ने बताए वर्तमान समय के 5 सबसे बेहतरीन खिलाड़ी, इन दो भारतीयों को भी किया शामिल

 

युवाओं के टैलंट को परखने का अच्छा मौका

हार्दिक पांड्या ने कहा कि ‘वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाली टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में होना है। अभी दो साल का समय बाकी है। टीम को इस बीच काफी क्रिकेट खेलने हैं। ऐसे में युवाओं के टैलंट को परखने का अच्छा मौका है।’

सीनियर्स खिलाड़ियों को आराम दिया गया

न्यूजीलैंड दौरे पर रोहित शर्मा, विराट कोहली, आर अश्विन, दिनेश कार्तिक को वर्कलोड की वजह से आराम दिया गया है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022 खत्म होने के बाद आईसीसी ने जारी की टी20 रैंकिंग, बाबर समेत इन खिलाड़ियों को हुआ बड़ा फायदा

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी-20 टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेट कीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -