Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs BAN: अर्जेंटीना की 10 नंबर जर्सी पहन शाकिब अल हसन बन गए Lionel Messi और मचा दिया गदर, देखें वीडियो

IND vs BAN: रविवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शुटआउट में हरा दिया और 36 साल का सूखा खत्म कर दिया। इस जीत के बाद हर कोई टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी का मुरीद हो गया है और इस जीत को अलग अलग अंदाज […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Dec 21, 2022 10:18
Share :
IND vs BAN Shakib AL Hasan Lionel Messi
IND vs BAN Shakib AL Hasan Lionel Messi

IND vs BAN: रविवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शुटआउट में हरा दिया और 36 साल का सूखा खत्म कर दिया। इस जीत के बाद हर कोई टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी का मुरीद हो गया है और इस जीत को अलग अलग अंदाज में सेलीब्रेट कर रहा है। इसी कड़ी में बांग्लादेश क्रिकेट टीम पर भी फुटबॉल का फीवर चढ़ गया और उन्होंने प्रेक्टिस के दौरान फुटबॉल खेला और मैदान पर मेसी की 10नंबर जर्सी भी नजर आई।

जब शाकिब अल हसन ने पहले अर्जेंटीना की नंबर 10 जर्सी

दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान फुटबॉल सेशन में शाकिब अल हसन भी हिस्सा ले रहे थे। तभी टीम के एक सदस्य ने उनको लियोनेल मेसी की नंबर 10 वाली जर्सी उन्हें दी और वे उस जर्सी को डालकर मैदान पर उतरे और फुटबॉल पर प्रहार करते नजर आए। उन्होंने मेसी की ही तरफ शानदार लेग मूव्मेंट के जरिए गेंद को निकाला। इस तरह मेसी हकीकत में तो नहीं, लेकिन एक फैन के अंदर जरूर नजर आए। ये वीडियो अब वायरल है।

22 दिसंबर से दूसरा टेस्ट मैच शुरू

बता दें कि बांग्लादेश और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला ढाका के मीरपुर स्टेडियम में खेला जाना है। यहीं सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट गुरुवार 22 दिसंबर से खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम पहला मुकाबला जीत चुकी है। इस मैच से पहले भारतीय टीम ने भी जमकर प्रेक्टिस की है और टीम के कई खिलाड़ियों ने इसमें भाग भी लिया।

 

First published on: Dec 21, 2022 10:18 AM
संबंधित खबरें