Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: ‘हमारा डेथ बॉलर कौन है?’ पूर्व क्रिकेटर ने हार के बाद टीम इंडिया को जमकर लगाई लताड़, कह दी ये बड़ी बात

IND vs BAN: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में करारी हार का सामना करना पड़ा है, रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया 1 विकेट से हार गई।

IND vs BAN: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में करारी हार का सामना करना पड़ा है, रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया 1 विकेट से हार गई, भारतीय गेंदबाज बांग्लादेश का आखिरी विकेट नहीं ले पाए और टीम को हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस हार के बाद टीम को कई दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। इसी कड़ी में टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने अंतिम ओवर में गेंदबाजी पर सवाल उठाए हैं।

और पढ़िए Gujarat Voting Phase 2: इरफान-युसूफ ने डाले वोट, कहा- भारत बन सकता है महाशक्ति

हमारा डेथ ओवर का गेंदबाज कौन है?

मैच के बारे में बोलते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा कि ‘यह भारत का मैच था, उन्होंने नौ विकेट लिए थे। गेंदबाजी शानदार थी, उन्होंने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद भारत को मैच में वापस ला दिया। गेंदबाजी ने 40वें ओवर तक उसे कवर किया, लेकिन अंतिम 10 ओवरों में हमारा डेथ बॉलर कौन है? क्या यह दीपक चाहर या कुलदीप सेन है?’

वाशिंगटन सुंदर को लगानी चाहिए थी डाइव

वहीं इसके अलावा कैफ ने भारतीय टीम को फील्डिंग के लिए भी लताड़ा। उन्होंने कहा कि ‘हमने कैच छोड़े। केएल राहुल अक्सर ऐसा नहीं करते। वह एक अच्छे फील्डर हैं, उन्होंने टी20 विश्व कप में डीप से सीधे हिट के साथ लिटन दास को रन आउट किया। सुंदर ने कोशिश करने और कैच लेने के लिए डाइव नहीं लगाई।’ उन्होंने ये भी कहा कि वे इस प्रदर्शन से निराश हैं।

और पढ़िएJasprit Bumrah Birthday: बचपन में पिता को खोया, जूते खरीदने के भी नहीं थे पैसे, जानें बुमराह अपने संघर्ष से कैसे बने ‘यॉर्कर किंग’

भारतीय टीम की खराब बल्लेबाजी

मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने खराब बल्लेबाजी की, आलम यह रहा कि टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई, भारत की पारी 41.2 ओवर में 186 रन के स्कोर पर सिमट गई। केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 46वें ओवर में नौ विकेट पर जीत के लिए जरूरी रन बना डाले।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -