Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: जीत के करीब आकर…लिटन दास ने बांग्लादेश की हार के बाद दिया ये बयान

IND vs BAN; बारिश के बाद जब 151 रन का टार्गेट दिया गया तो Liton Das 60 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप का रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 5 रन से शिकस्त दी। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम की ओर से ओपनर लिटन दास ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम इंडिया की धड़कनें बढ़ा दीं। लिटन ने महज 21 गेंदों में पचासा ठोक डाला।

अभी पढ़ें IND vs BAN: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से लिटन दास ने रचा इतिहास, एक कैलेंडर ईयर में ठोक डाले इतने रन

एक बार तो लगने लगा कि बांग्लादेश मैच निकाल ले जाएगी, लेकिन बारिश के बाद जब 151 रन का टार्गेट दिया गया तो लिटन 60 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें केएल राहुल ने रनआउट किया। हालांकि बांग्लादेश के फैंस ने यह भी आरोप लगाया है कि बारिश के बाद मैच शुरू करने में जल्दबाजी की गई। जिससे लिटन दास दो बार मैदान पर फिसले। हालांकि कप्तान शाकिब अल हसन ने इस पर कहा है कि लिटन को एक बार फिसलने के बाद थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए थी। अब लिटन दास का भी बयान सामने आया है।

अगले मैच में भी करेंगे प्रयास

लिटन ने मैच के बाद ट्वीट कर कहा- जीत के काफी करीब आकर भी हम हारे। अगले मैच में भी हमारे प्रयास में कोई कमी नहीं होगी। बांग्लादेश का अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 6 नवंबर को होगा। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा- बांग्लादेश आपने अच्छा प्रयास किया।

लिटन दास जो शीर्ष बल्लेबाजी करने वाला लड़का था। वहीं पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा- भारत को शानदार जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई। रेन ब्रेक पर यह मजबूती से बांग्लादेश का खेल था लेकिन गेंदबाजों ने शानदार वापसी की और फील्डिंग बेहतरीन थी।

अभी पढ़ें IPL 2023: पंजाब किंग्स ने बदला कप्तान, मयंक अग्रवाल को हटाकर इस दिग्गज को सौंपी जिम्मेदारी

लिटन दास ने रचा इतिहास

लिटन दास ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से इतिहास रचा। दाएं हाथ के बल्लेबाज लिटन दास एक कैलेंडर वर्ष में बांग्लादेश के टॉप रन-स्कोरर बन गए हैं। इस साल 2022 में लिटन ने 36 मैचों में 42.32 की औसत से 1693 रन ठोके हैं, जिसमें तीन शतक और 12 अर्धशतक शामिल हैं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -