Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

विराट के जन्मदिन पर उमड़ा अनुष्का का प्यार, खास रिकॉर्ड के साथ किया विश, पीटरसन ने कहा मुझे Thank You बोलो

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के 35वें जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी है। इसपर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पीटरसन का भी बयान आया है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 1, 2024 20:44
Share :
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के 35वें जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी. (ANI)
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के 35वें जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी. (ANI)

Happy Birthday Virat Kohli: भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली पांच नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। किंग कोहली के जन्मदिवस पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। 35 वर्षीय बॉलीवुड अदाकारा ने उनके एक अनोखे टी20 रिकॉर्ड को साझा करते हुए लिखा है, ‘विराट अपने जीवन में प्रत्येक रोल में एक अपवाद की तरह रहे हैं, लेकिन वह अपने नाम एक के बाद एक उपलब्धि जोड़ते जा रहे हैं। इस जीवन में मैं उसे बिना खत्म होने वाला प्यार करती रहूंगी। कुछ भी हो जाए मै उससे प्यार करती रहूंगी।’

कोहली के नाम दर्ज है टी20 का खास रिकॉर्ड:

विराट कोहली के नाम टी20 फॉर्मेट में एक खास रिकॉर्ड दर्ज है। यहां वह बिना किसी लीगल डिलीवरी पर विकेट लेने वाले एकलौता गेंदबाज हैं। दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच एक टी20 मुकाबला खेला जा रहा था। इस मुकाबले में कैप्टन एमएस धोनी ने गेंदबाजी के लिए कोहली को मोर्चे पर लगाया। यहां कोहली ने कमाल कर दिया।

 

View this post on Instagram
Diazepam) 5px; flex-grow: 0; margin-right: 14px; margin-left: 2px;”>

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें- IND Vs SA: विराट के ‘इंग्लिश फैन’ ने किंग को किया बर्थडे विश, इंग्लैंड को जमकर लताड़ा; Watch Video

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज केविन पीटरसन के सामने उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद वाइड डाली। इस दौरान विकेट के पीछे चुस्त दुरुस्त तैयार धोनी ने उन्हें स्टंपिंग करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। तब से यह खास रिकॉर्ड कोहली के नाम दर्ज है।

पीटरसन का बयान आया सामने:

अनुष्का शर्मा के इस खास पोस्ट पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पीटरसन ने भी अपना बयान दिया है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, ‘ कैप्शन ऐसा होना चाहिए। थैंक्य यू केविन हमेशा मेरे पति का ख्याल रखने के लिए।’ इसके साथ ही उन्होंने हंसने की इमोजी लगाई है।

First published on: Nov 05, 2023 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें