Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

बल्लेबाज ने मारा 98 मीटर का छक्का, अगली ही गेंद पर बॉलर ने इस तरह लिया बदला, देखें Video

Big Bash League : कई बार गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच जमकर जमकर मुकाबला होता है। बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेले गए मुकाबले में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जहां पहले बल्लेबाज ने गेंदबाज को जोरदार छक्का लगाया तो अगली ही गेंद पर बॉलर ने भी बदला […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Dec 28, 2022 22:07
Share :
big bash league video
big bash league video

Big Bash League : कई बार गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच जमकर जमकर मुकाबला होता है। बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेले गए मुकाबले में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जहां पहले बल्लेबाज ने गेंदबाज को जोरदार छक्का लगाया तो अगली ही गेंद पर बॉलर ने भी बदला ले लिया।

सदरलैंड ने मारा 98 मीटर का छक्का

दरअसल, मेलबर्न रेनेगेड्स सिडनी सिक्सर्स के 149 रन का पीछा कर रही थी, टीम के 6 विकेट पर 84 रन हो चुके थे, ऐसे में मेलबर्न के बल्लेबाज सदरलैंड ने स्कोर की रफ्तार बड़ाने के लिए बड़े शॉट्स लगाना शुरू किया, सदरलैंड ने बेन ड्वारशुइस की गेंद पर 98 मीटर का शानदार छक्का लगाया, जिससे मेलबर्न रेनेगेड्स समर्थक झूम उठे।

और पढ़िएPAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, 6 साल बाद वापसी करेगा फिक्सिंग में फंसा बल्लेबाज

अगली ही गेंद पर हुए आउट

छक्का मारने के बाद सदरलैंड ने अगली बॉल पर ड्वारशुइस को फिर टारगेट करते हुए बड़ा शॉट खेला, लेकिन इस बार सिडनी सिक्सर्स के खिलाड़ी शीन एबॉट ने पूरा एफर्ट लगाते हुए सदरलैंड का शानदार कैच पकड़ लिया। जिससे मेलबर्न रेनेगेड्स के समर्थक एक बार फिर निराश हो गए। जबकि यह वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मेलबर्न को मिली हार

सदरलैंड के कैच के बाद मेलबर्न रेनेगेड्स की बची खुची उम्मीदें भी खत्म हो गई और टीम 19 ओवर में 114 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस तरह यह मैच सिडनी सिक्सर्स ने जीत लिया। इससे पहले सिडनी सिक्सर्स ने बैटिंग करते हुए 149 रन बनाए थे।

और पढ़िए –Ranji Trophy: संजू सैमसन ने अपनी फोटो के सामने मचाई तबाही, ठोक डाले इतने रन

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 28, 2022 09:35 PM
संबंधित खबरें