Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs WI: जेसन होल्डर ने खेला कमाल का शॉट..इस चौके पर दिल हार बैठेंगे आप

AUS vs WI: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पर्थ में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन 598 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी थी। कंगारू टीम को इस विशाल स्कोर तक पहुचाने में स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और दोनों ने दोहरे शतक ठोके। आज तीसरे दिन का खेल जारी है।

फिलहाल वेस्टइंडीज ने 4 विकेट के नुकसान पर 237 रन बना लिए हैं। तीसरे दिन टी ब्रेक तक 77 ओवर का खेल हो चुका है। वेस्टइंडीज यहां से अभी भी 361 रन पीछे चल रही है। क्रीज पर ब्लैकवुड 35, जबकि ब्रूक्स 18 रन बनाकर खेल रहे हैं।

और पढ़िए- धोनी की टीम के चैंपियन खिलाड़ी ने लिया संन्यास, CSK ने तुरंत दे दी ये बड़ी जिम्मेदारी

जेसन होल्डर ने बनाए 27 रन

जेसन होल्डर ने 54 गेंदों पर 27 रनों का योगदान दिया। इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 1 छक्का भी ठोका। होल्डर भले ही लंबे समय तक क्रीज पर नहीं टिक पाए, लेकिन उन्होंने अपनी इस छोटी सी पारी में एक खूबसूरत चौका लगाया, जो प्रॉपर टेस्ट फॉर्मेट का शॉट माना जाता है।

जेसन होल्डर ने लगाया खूबसूरत चौका

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 70वां ओवर लेकर कैमरून ग्रीन आए थे। इस ओवर की दूसरी गेंद उन्होंने ओवर पिच डाली, जिस पर जेसन होल्डर ने शानदार टाइमिंग के साथ ऑन ड्राइव लगाया और चौका बटोर लिया। इस खूबसूरत शॉट को देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने तालियां बजा दीं।

और पढ़िए- लाइव मैच में कमेंटरी की दौरान अचानक बिगड़ी Ricky Ponting की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

ऑस्ट्रेलिया के लिए इन गेंदबाजों ने निकाले विकेट

फिलहाल वेस्टइंडीज के लिए ब्रूक्स 5 जबकि ब्लैकवुड 30 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वेस्टइंडीज 380 रन पीछे चल रही है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टार्क, हेजलवुड, पैट कमिंस और नेथन लायन ने एक-एक विकेट निकाला है। अभी तक कैमरून ग्रीन को एक भी विकेट नहीं मिला।

और पढ़िए- खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -