Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

AUS vs SA: डेविड वार्नर ने टपकाई हाथ में आई गेंद, ओपनिंग बल्लेबाज को दे दिया जीवनदान, देखें वीडियो

नई दिल्ली: अपनी बल्लेबाजी से कहर बरपाने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर अपनी शानदार फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं। यही वजह है कि उन्हें स्लिप की फील्डिंग में रखा जाता है। वार्नर अपनी फील्डिंग से अच्छे-अच्छे कैच लेते नजर आते हैं, लेकिन बुधवार को शायद उनका दिन नहीं था इसलिए उनसे एक […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 28, 2022 12:16
Share :
AUS vs SA david warner Theunis de Bruyn
AUS vs SA david warner Theunis de Bruyn

नई दिल्ली: अपनी बल्लेबाजी से कहर बरपाने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर अपनी शानदार फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं। यही वजह है कि उन्हें स्लिप की फील्डिंग में रखा जाता है। वार्नर अपनी फील्डिंग से अच्छे-अच्छे कैच लेते नजर आते हैं, लेकिन बुधवार को शायद उनका दिन नहीं था इसलिए उनसे एक कैच टपक गया। ये नजारा साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के चौथे ओवर में ही देखने को मिला।

3 रन बनाकर खेल रहे थे ब्रुइन

वार्नर फर्स्ट स्लिप में लगे थे। थ्यूनिस डी ब्रुइन 3 रन बनाकर खेल रहे थे। जैसे ही पैट कमिंस ने इस ओवर की पांचवीं गेंद डाली, थ्यूनिस इससे पहले कि इसे रोक पाते ये बॉल उनके बल्ले का किनारा लेते हुए फर्स्ट स्लिप की ओर उड़ गई।

महज 4 रन के स्कोर पर आउट हो जाते दो बल्लेबाज

बॉल अपनी ओर आते देख वार्नर ने दोनों हाथों के इसे लपकने की कोशिश की, लेकिन बॉल दाएं हाथ से टपक गई। वार्नर गिर पड़े, लेकिन बॉल को कैच नहीं कर सके। यदि थ्यूनिस का विकेट हाथ में आ जाता तो साउथ अफ्रीका के दो बल्लेबाज महज 4 रन के स्कोर पर आउट हो जाते। बहरहाल, थ्यूनिस को जीवनदान मिल गया। वह तीसरे दिन तीसरे सेशन में रेन डिले तक 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। कप्तान डीन एल्गर डक पर आउट हो चुके हैं। ओपनिंग बल्लेबाज सरेल इरवी 7 रन बनाकर खेल रहे हैं।

साउथ अफ्रीका की हालत खराब

साउथ अफ्रीका अभी 371 रन से पीछे चल रही है और उसकी हालत काफी खराब है। देखना होगा कि इस मैच का नतीजा क्या निकलता है। बता दें कि साउथ अफ्रीका को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में आगे बढ़ने के लिए अपने सभी मुकाबले जीतने हैं। साउथ अफ्रीका स्टेंडिंग्स में अभी तीसरे स्थान पर है। साउथ अफ्रीका की हार से भारत को फायदा होगा।

First published on: Dec 28, 2022 11:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें