Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: ‘ ये है मिचेल मार्श का पॉवर’….शॉट पिच गेंद पर ठोक डाला 115 मीटर लंबा छक्का…गेंदबाज रह गया दंग

AUS vs ENG: तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को क्लीन स्वीप कर दिया है। आज तीसरा और अंतिम मैच MCG क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने डकवर्थल्यूस नियम के हत 221 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 3-0 से सीरीज हरा दी है।

तीसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की थी। 50 ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने 355 रन बोर्ड पर लगाए थे, जवाब में इग्लैंड 31.4 ओवरों में 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने यह मुकाबला 221 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम इस सीरीज में 2-0 से आगे चल रही थी।

अभी पढ़ें AUS vs ENG: ‘ ये है मिचेल मार्श का पॉवर’….शॉट पिच गेंद पर ठोक डाला 115 मीटर लंबा छक्का…गेंदबाज रह गया दंग

ट्रेविड हेड और वॉनर ने ठोके शतक

ऑस्ट्रेलिया के लिए सलामी बल्लेबाजों ने शानदार काम किया। ट्रेविड हेड ने 152 रनों की पारी खेली। वहीं वार्नर ने 106 रनों का योगदान दिया। अंत में मिचेल मार्श ने 16 गेंद पर 30 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को 355 रनों तक पहुंचाया था। मार्श ने अपनी इस छोटी पारी में एक 115 मीटर का छक्का ठोक डाला।

अभी पढ़ें तमीम इकबाल के साथ हुई बेईमानी! अंपायर पर बौखला गया बल्लेबाज, देखें वीडियो

मिचेल मार्श ने ठोका 115 मीटर छक्का

दरअसल, इंग्लैंड के लिए 48वां ओवर लेकर ओली स्टोन लेकर आए थे। उन्होंने पहली ही गेंद शॉट फेंकी, जिस पर मिचेल मार्श कहर बनकर टूटे और गेंद को सीधे दर्शकों के पास भेज दिया। इस छक्के को देख गेंदबाज भी हैरान रह गया। आप भी देखिए वीडियो…

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -