Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: स्टार्क का तूफान- जम्पा का कहर, ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को रौंद डाला

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की जीत में स्टार गेंदबाज Mitchell Starc और Adam Zampa का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को रौंद डाला। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में 72 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 280 रन बनाए।

स्टार्क-जम्पा की शानदार गेंदबाजी

जवाब में इंग्लैंड की टीम 38.5 ओवर में 208 रन बनाकर ढेर हो गई। ऑस्ट्रेलिया की जीत में स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क और एडम जम्पा का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। स्टार्क ने तूफानी गेंदबाजी करते हुए 8 ओवर में 47 रन देकर 4 विकेट चटकाए तो वहीं एडम जम्पा ने 9.5 ओवर में 45 रन देकर 4 विकेट निकाले। कप्तान जोश हेजलवुड ने 7 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी

इस मैच में इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी देखने को मिली। जेम्स विंसे के 60 और सैम बिलिंग्स के 71 रन के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ ने 94 रन की शानदार पारी खेली। मार्नस लाबुशेन ने 58 और मिचेल मार्श ने 50 रन बनाए। दो लगातार जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज जीत ली है। ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे 22 नवंबर को एमसीजी में खेला जाएगा।

पैट कमिंस को आराम

इस मैच से कप्तान पैट कमिंस को आराम दिया गया। जानकारी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया अगले 12 महीनों में अपने एकदिवसीय कप्तानी पूल का विस्तार करना चाहती है। इस संभावना के साथ कि जरूरत पड़ने पर विभिन्न खिलाड़ी पैट कमिंस की जगह खड़े रहें। ऑस्ट्रेलिया के लिए कभी कप्तानी नहीं करने वाले जोश हेज़लवुड ने सिडनी में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में कप्तान की भूमिका निभाई, जब कमिंस ने आराम किया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -