Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: Bowled हो गया? जम्पा की कातिल गेंद ने मोईन अली का किया शिकार, देखें वीडियो

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो स्पिनर Adam Zampa और तूफानी गेंदबाज मिचेल स्टार्क रहे। दोनों गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजी से वो कहर बरपाया कि इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाजों के होश उड़ गए।

नई दिल्ली: वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 72 रनों से रौंद डाला। ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो स्पिनर एडम जम्पा और तूफानी गेंदबाज मिचेल स्टार्क रहे। दोनों गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजी से वो कहर बरपाया कि इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाजों के होश उड़ गए। एक ऐसा ही नजारा 29वें ओवर में देखने को मिला।

जम्पा ने मोईन अली का किया शिकार

मोईन अली 3 गेंदों में 10 रन बनाकर खेल रहे थे। इंग्लैंड का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 168 रन हो चुका था। इंग्लैंड को अब बड़ी पार्टनरशिप की जरूरत थी, लेकिन मोईन को क्या पता था कि जम्पा इस ओवर में उनका क्या हश्र करने वाले हैं। मोईन के लिए जम्पा ओवर द विकेट गेंद डालने आए।

महज 10 रन बनाकर लौटे मोईन

जैसे ही जम्पा ने गेंद डाली, ये बॉल टप्पा पड़कर इतनी खतरनाक स्पिन बन गई कि मोईन खड़े कि खड़े रह गए और बॉल गिल्लियां उड़ाते हुए बाहर निकल गई। मोईन को आउट होकर बड़ा झटका लगा। वे ऐसा एक्सप्रेशन देने लगे, मानो कह रहे हों- कहां से आई, कहां को जाएगी? मोईन को खुद के बोल्ड होने पर यकीन करना मुश्किल हो गया। बोल्ड होने के बाद मोईन अपने विकेट देखते नजर आए। वह महज 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

45 रन देकर 4 विकेट चटकाए

जम्पा ने कुल 9.5 ओवर में 45 रन देकर 4 विकेट चटकाए। उन्होंने सैम बिलिंग्स को 71, मोईन अली को 10, लियाम डॉसन को 20 और सैम कुरेन को डक पर आउट किया। 31वें ओवर में उन्होंने दो विकेट चटकाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल स्टार्क ने तूफानी गेंदबाजी करते हुए 8 ओवर में 47 रन देकर 4 विकेट चटकाए तो कप्तान जोश हेजलवुड ने 7 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -