Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

सोनाली फोगाट के परिवार ने मौत पर जताया संदेह, बहन ने कहा- कुछ देर पहले ही फोन पर दिया था ये इशारा

सोशल मीडिया स्टार और हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट के परिवार ने गोवा में उनकी मौत पर सवाल उठाते हुए मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया स्टार और हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट के परिवार ने गोवा में उनकी मौत पर सवाल उठाते हुए मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। बता दें कि 42 साल की सोनाली फोगाट की सोमवार रात को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने “अप्राकृतिक मौत” का मामला दर्ज किया है।

अभी पढ़ें Breaking: मुंबई के मशहूर होटल को बम से उड़ाने की धमकी, हाल ही में 26/11 जैसे हमले का मिला था मैसेज

उसकी बहन रमन इस संबंध में बयान जारी कर कहा कि परिवार यह स्वीकार नहीं कर सकता है कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई है। सोनाली की बहन ने यह भी कहा कि हाल ही में उनकी बहन ने फोन पर “इशारा दिया” था।

समाचार एजेंसी एएनआई ने रमन के हवाले से लिखा है, “मेरी बहन को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता। वह बहुत फिट थीं। हम सीबीआई से उचित जांच की मांग करते हैं। मेरा परिवार यह मानने को तैयार नहीं है कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। उन्हें ऐसी कोई चिकित्सा समस्या नहीं थी।”

उन्होंने कहा, “मुझे उनकी मौत से एक शाम पहले उनका फोन आया था। उन्होंने कहा कि वह व्हाट्सएप पर बात करना चाहती हैं और कहा कि कुछ गड़बड़ हो रही है। बाद में, उन्होंने कॉल काट दिया और फिर उन्होंने फोन नहीं उठाया।”

आज होगा पोस्टमार्टम

गोवा पुलिस ने गोवा मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग को सोशल मीडिया स्टार, अभिनेत्री और हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट (42) का पोस्टमार्टम करने के लिए डॉक्टरों का एक पैनल नियुक्त करने के लिए लिखा है। बता दें कि फोगाट का मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था।

अब अंजुना पुलिस ने फोगाट की अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है, जिसका बुधवार को परीक्षण किया जाएगा।

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि फोगाट की मौत के संबंध में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।दलवी ने मीडिया के एक वर्ग से कहा, “बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।”

दलवी ने कहा, “मंगलवार को सुबह 9 बजे अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल से सूचना मिली कि सोनाली फोगट को वहां मृत लाया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं। मंगलवार की सुबह, वह असहज महसूस करने लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

यह कहते हुए कि संबंधित गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, दलवी ने कहा, “अंजुना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करने के लिए डॉक्टरों का एक पैनल नियुक्त करने के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज में फोरेंसिक मेडिसिन विभाग को लिखा है।”

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फोगट ने आखिरी सांस लेने से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और अपडेट पोस्ट किए थे।

अभी पढ़ें Big Breaking: भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन

फोगटा 2020 में ‘बिग बॉस 14’ में प्रतियोगी रही थीं। उन्होंने ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘अम्मा’ में कुख्यात हाजी मस्तान के बाद नवाब शाह के साथ एक डॉन की पत्नी की भूमिका निभाई; वह एक भोजपुरी फिल्म में रवि किशन के साथ दिखाई दीं, जो अब गोरखपुर से भाजपा सांसद हैं; और हरियाणा के 2019 के विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई से चुनाव हार गईं।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -