Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Odisha News: यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाषण दे रही थीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, अचानक गुल हुई बिजली, Video

Odisha News: ओडिशा के बारीपदा में महाराजा श्रीराम चंद्र भांजा देव विश्वविद्यालय में शनिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भाषण दे रही थी, तभी 9 मिनट के लिए बत्ती गुल हो गई। राष्ट्रपति विवि के 12वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची थी। हालांकि, माइक सिस्टम चालू होने पर उन्होंने अपना भाषण जारी रखा। […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: May 6, 2023 22:01
Share :
Odisha News, President Draupadi Murmu, Odisha, President Murmu speech

Odisha News: ओडिशा के बारीपदा में महाराजा श्रीराम चंद्र भांजा देव विश्वविद्यालय में शनिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भाषण दे रही थी, तभी 9 मिनट के लिए बत्ती गुल हो गई। राष्ट्रपति विवि के 12वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची थी।

हालांकि, माइक सिस्टम चालू होने पर उन्होंने अपना भाषण जारी रखा। कार्यक्रम स्थल का एयर कंडीशनिंग सिस्टम भी सामान्य रूप से काम करता रहा। बताया गया है कि बत्ती गुल होने पर सभा में मौजूद लोगों ने उनको धैर्य के साथ सुना।

9 मिनट के लिए गए थी बिजली

कार्यक्रम के दौरान बत्ती गुल होने पर टाटा पावर नॉर्दर्न ओडिशा पावर डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड (टीपीएनओडीएल) के सीईओ, भास्कर सरकार ने बताया कि यह गड़बड़ी सुबह 11:56 बजे से दोपहर 12:05 बजे के बीच हुई। हॉल में बिजली सप्लाई में कोई व्यवधान नहीं था। जांच में सामने आया है कि गड़बड़ी बिजली के तारों में थी।

कुलपति ने खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए माफी मांगी

इसी बीच, कुलपति एसके त्रिपाठी ने बिजली कटौती पर खेद व्यक्त करते हुए माफी मांगी है। उन्होंने इस घटना के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा है कि हम शर्मिंदा हैं। निश्चित रूप से इस घटना की जांच शुरू करेंगे। जिम्मेदार पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: May 06, 2023 09:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें