Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

International Hunger Index: CPIM नेता सीताराम येचुरी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- किसी भी अंतरराष्ट्रीय आंकड़े को मानने को तैयार नहीं केंद्र

CPIM नेता ने कहा कि "वर्तमान सरकार किसी भी अंतरराष्ट्रीय आंकड़े को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। दे

International Hunger Index: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) (CPIM) के महासचिव सीताराम येचुरी ने रविवार को International Hunger Index में भारत की खराब रैंकिंग को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए बयान में उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र किसी भी अंतरराष्ट्रीय आंकड़े को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है।

अभी पढ़ें यह आयोजन लाएगा देश के 13500 किसानों और 1500 कृषि स्टार्टअप को साथ

 

आगे अपने संबोधन में CPIM नेता ने कहा कि “वर्तमान सरकार किसी भी अंतरराष्ट्रीय आंकड़े को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। देश हर स्तर पर गिर रहा है। आर्थिक पैमाने, बेरोजगारी या यहां तक ​​कि राजनीति के रूप में जिस तरह का प्रचार चल रहा है, उसे देखें। हिंसा का माहौल है, भय का माहौल है और हर क्षेत्र में गिरावट आ रही है।”

अभी पढ़ें Gujarat Assembly Election: आम आदमी पार्टी ने 5वीं लिस्ट जारी की, अब तक 53 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

CPIM नेता ने कहा “सरकार का कहना है कि 121 देश हैं और वे सभी हंगर इंडेक्स पर सहमत हुए हैं लेकिन हमारा विश्वास नहीं हुआ क्योंकि इसमें गिरावट आई है। यह ज्ञात है कि करोड़ों लोग गरीब हो गए हैं जो COVID-19 से पहले गरीब नहीं थे बल्कि इसके बजाय गरीब हो गए हैं। उन्हें राहत देते हुए केंद्र कर-राहत देने और अमीरों को कर्ज माफ करने में व्यस्त है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -