Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

किसने दिया अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए 11 करोड़ का दान, ट्रस्ट को सौंपा चेक

 Eknath Shinde donated Rs 11 crore for construction of Ram Mandir: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने राम मंदिर के निर्माण ने 11 करोड़ रुपये दान दिए।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Jan 6, 2024 22:17
Share :
Ram Mandir
Ram Mandir

 Eknath Shinde donated Rs 11 crore for construction of Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन 22 जनवरी को हो रहा है। प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरो पर हैं। प्राण- प्रतिष्ठा समारोह के लिए साधु-संतों समेत वीआईपी मेहमानों को न्योता भेजा जा रहा है। इस दिन राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला की मूर्ति स्थापित की जाएगी। राम लला के दर्शन के लिए देश-विदेश से श्रद्धालु अयोध्या आ रहे हैं। मंदिर निर्माण में लोग दान कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 11 करोड़ रुपये का दान दिया। श्रीकांत शिंदे, महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री उदय सामंत, पार्टी प्रवक्ता नरेश , आशीष कुलकर्णी और पार्टी सचिव भाऊ चौधरी सहित पार्टी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल शामिल था।

राशि मंदिर ट्रस्ट को सौंपी

श्रीकांत शिंदे, उदय सामंत, नरेश म्हस्के, आशीष कुलकर्णी, और भाऊ चौधरी ने श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय से मुलाकात की और 11 करोड़ रुपये का चेक सौंपा। पत्रकारों को बताया कि यह राशि राम मंदिर ट्रस्ट को सौंपी गई है। इस महत्वपूर्ण योगदान के माध्यम से महाराष्ट्र के लोग राम मंदिर के निर्माण में सक्रिय रूप से योगदान देने के लिए प्रेरित हो रहे हैं। उन्होंने भगवान राम के नाम में इस दान को एक महत्वपूर्ण कदम बताया।

यह भी पढ़े: पंजाब में बिछी सियासी बिसात…कौन किसके साथ? कांग्रेस AAP के भरोसे..अकाली आएगा BJP के साथ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद 

शिवसेना ने प्रधानमंत्री मोदी को भी धन्यवाद दिया और उनकी अहम भूमिका को स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने करोड़ों भारतीयों के सपने को साकार किया है। राम मंदिर के अभिषेक की तैयारी के बीच, लोगों में उत्साह और प्रत्याशा का वातावरण बना हुआ है। एकनाथ शिंदे राम मंदिर के निर्माण में सक्रिय रूप से समर्थन दे रहे हैं और इस महत्वपूर्ण क्षण में भागीदारी निभा रहे हैं।

First published on: Jan 06, 2024 10:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें