Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

मुंबई जा रहे इंडिगो की फ्लाइट में तकनीकी खराबी, कोलकाता एयरपोर्ट पर कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

फ्लाइट वापस कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद तकनीकी खराबी की जांच की जा रही है। बता दें कि इंडिगो की फ्लाइट्स में तकनीकी खराबी का ये पहला मामला नहीं है।

कोलकाता: कोलकाता एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई। टेकऑफ होने के बाद बाद खराबी की जानकारी मिली जिसके बाद फ्लाइट को कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया।

जानकारी के मुताबिक, इंडिगो की फ्लाइट 156 यात्रियों को लेकर सुबह 10 बजकर पांच मिनट पर मुंबई के लिए उड़ान भरी थी। फ्लाइट के उड़ान भरते ही पायलट ने एयर ट्राफिक कंट्रोल (ATC) को तकनीकी खराबी की सूचना दी। इसके बाद फ्लाइट को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वापस उतार लिया गया।

तकनीकी खराबी की जांच जारी

बताया जा रहा है कि फ्लाइट वापस कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद तकनीकी खराबी की जांच की जा रही है। बता दें कि इंडिगो की फ्लाइट्स में तकनीकी खराबी का ये पहला मामला नहीं है।

इससे पहले अक्टूबर में दिल्ली से बेंगलुरु जा रही इंडिगो की फ्लाइट के इंजन में चिंगारी की खबर सामने आई थी। फ्लाइट के टेकऑफ करते ही इंजन से चिंगारी निकलता देखा गया था, जिसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। बाद में इंडिगो की ओर से बयान जारी किया गया था और इस पूरी घटना के लिए तकनीकी खराबी को जिम्मेदार बताया गया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -