Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gurugram: युवती से बाउंसर ने की छेड़छाड़, दोस्त ने किया विरोध तो जमकर पीटा, वीडियो वायरल

गुरुग्राम (gurugram) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां उद्योग विहार स्थित कासा डांजा पब बार में अपने दोस्तो संग गई युवती से अश्लील छेड़छाड़ का विरोध करने पर बाउंसर्स ने युवती और उसके मैनेजर दोस्त को बेरहमी से पीट दिया।

विमल कौशिक, नई दिल्ली: गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां उद्योग विहार स्थित कासा डांजा पब बार में अपने दोस्तो संग गई युवती से अश्लील छेड़छाड़ का विरोध करने पर बाउंसर्स ने युवती और उसके मैनेजर दोस्त को बेरहमी से पीट दिया।

पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना तब हुई, जब पब में खड़े बाउंसर्स ने युवती के साथ अश्लील छेड़छाड़ की। इसके बाद जब उसके दोस्तों ने इस छेड़छाड़ का विरोध किया तो पब बार के बाउंसर्स ने उनकी पिटाई कर दी।

मामला दर्ज
ये घटना 7-8 अगस्त की दरम्यानी रात की बताई जा रही है। पीड़िता और उसके दोस्तों के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें नजर आ रहा है कि कई बाउंसर एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। पीड़िता ने बाउंसर्स और कासा डांजा प्रबंधन के खिलाफ उद्योग विहार थाने में मामला दर्ज करवाया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -