---विज्ञापन---

पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का थमा शोरगुल, 19 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट

Breaking News Live Updates : इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास इतना वक्त नहीं है कि वो अपने आसपास की खबरों से अपडेट रह सके। लोगों के पास न तो न्यूज चैनल देखने का समय है और न ही अखबार पढ़ने का। ऐसे में आप न्यूज 24 ब्रेकिंग न्यूज लाइव अपडेट के जरिए देश-दुनिया की खबरों से अपडेट रह सकते हैं।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Apr 18, 2024 00:14
Share :
News24 Breaking News Live Updates
News24 Breaking News Live Updates: देश-दुनिया की खबरों से अपडेट रहने के लिए देखें

Breaking News Live Updates : देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां अपने चरम पर हैं तो दूसरी तरफ रामनवमी का त्योहार मनाया जा रहा है। आईपीएल 2024 का मुकाबला भी चल रहा है। टीएमसी ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया। देश-दुनिया से जुड़ी अच्छी खबरों, घटनाक्रम और कार्यक्रमों से अपडेट्स रहने के लिए News 24 देखते रहिए।

पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का थमा शोरगुल, 19 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। आज शाम छह बजे चुनाव प्रचार का शोरगुल थम गया। अब पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

टीएमसी उम्मीदवार की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, काकोली घोस के सिर पर लगी चोट

पश्चिम बंगाल की बारासात सीट से टीएमसी उम्मीदवार काकोली घोस दस्तीदार सड़क हादसे में घायल हो गईं। वह अपनी गाड़ी से टीएमसी कार्यालय जा रही थीं, तभी अचानक से उनकी गाड़ी ने एक दूसरी कार को टक्कर मार दी। काकोली घोष दस्तीदार के सिर चोट लगी हैं।

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे गुलाम नबी आजाद

कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनकी पार्टी डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी ने अनंतनाग-राजौरी सीट से आजाद को चुनावी मैदान में उतारा था, लेकिन उन्होंने बुधवार को लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के कूच बिहार दौरे पर लगी रोक

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंदबोस 19 अप्रैल को उत्तर बंगाल के कूच बिहार संसदीय क्षेत्र में डेरा डालने वाले थे, जिस पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी। इस क्षेत्र में पहले चरण में 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इसे देखते हुए EC ने बंगाल के राज्यपाल के कूच बिहार दौरे पर रोक लगाई है।

लोकसभा चुनाव से पहले लालू यादव को बड़ा झटका

लोकसभा चुनाव से पहले लालू यादव को बड़ा झटका लगा है। देवेंद्र प्रसाद यादव ने आरजेडी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने पार्टी नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि राजद में सिर्फ राज के लिए राजनीति चल पड़ी है, जबकि इस तरह की राजनीति से नीति पूरी तरह नदारत हो गई है।

टीएमसी ने जारी किया घोषणापत्र

तृणमूल कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कोलकाता में अपना घोषणापत्र जारी किया। टीएमसी के चुनावी घोषणापत्र में गरीबों को मुफ्त सिलेंडर देने का वादा किया गया है। सीएम ममता बनर्जी ने वादा किया है कि अगर केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो गरीबी रेखा से नीचे सभी परिवारों को हर साल 10 फ्री गैस सिलेंडर दिए जाएंगे। साथ ही उन्होंने NRC-CAA पर रोक लगाने का भी वादा किया।

First published on: Apr 17, 2024 05:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें