Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

गजब! शराब नहीं अब चुनाव में बंट रहे कंडोम, क्‍या अगली बार व‍ियाग्रा की बारी?

Condom Politics In Andhra Pradesh : आंध्र प्रदेश के दो मुख्य राजनीतिक दलों की ओर से मतदाताओं के बीच कंडोम बांटे जाने की जानकारी सामने आई है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इसे लेकर दोनों ही पार्टियों ने एक-दूसरे पर हमला बोला है।

Edited By : Gaurav Pandey | Updated: Feb 22, 2024 16:04
Share :
Condom Packs With Party Symbols
Condom Packs With Party Symbols

Condom Politics In Andhra Pradesh : चुनाव से पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनीतिक दलों और प्रत्याशियों की ओर से कई बार विभिन्न चीजें बांटे जाने की जानकारी सामने आती है। कई बार तो इसके लिए पैसे और शराब भी बांटी जाती है। लेकिन, आंध्र प्रदेश में चुनाव से पहले पैसे, शराब या और कोई सामान नहीं बल्कि कंडोम बांटे जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश के प्रमुख दल अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न के साथ कंडोम के पैकेट वितरित कर रही हैं।

दो पार्टियों पर आरोप

रिपोर्ट्स के अनुसार प्रदेश में सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) की ओर से कंडोम बांटे जा रहे हैं जिन पर उनकी पार्टी का चुनाव चिह्न छपा हुआ है। बताया जा रहा है कि पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर भी कंडोम बांट रहे हैं। हालांकि, इसे लेकर दोनों ही पार्टियों ने एक-दूसरे पर सवाल उठाए हैं। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस की ओर से प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

‘वायग्रा भी बांटेंगे क्या?’

वाईएसआर कांग्रेस ने इसे लेकर टीडीपी पर आरोप लगाया है और सवाल किया है कि वह कितना और गिरेगी। इसने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट कहा कि क्या यह काम कंडोम वितरित करने के साथ ही बंद हो जाएगा या फिर वह आने वाले समय में जनता के बीच वायग्रा बांटने की शुरुआत भी कर देंगे? इसके जवाब में टीडीपी ने भी एक पोस्ट किया जिसमें वाईएसआर कांग्रेस के चुनाव चिह्न वाले कंडोम के पैकेट दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन के बीच पहली बार बोले पीएम मोदी

ये भी पढ़ें: थमने की बजाय क्यों उग्र होता जा रहा किसान आंदोलन

ये भी पढ़ें: इस राज्य में हैं सबसे ज्यादा ‘लखपति दीदी’; देखें लिस्ट

First published on: Feb 22, 2024 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें