Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अमेरिका में भारतीय मूल के परिवार से बर्बरता, 8 महीने की बच्ची समेत 4 लोगों के शव मिले

नई दिल्ली: अमेरिका के कैलिफोर्निया में तीन दिन पहले अगवा किए गए पंजाबी परिवार के सभी सदस्यों के शव बरामद हो गए हैं। इनमें एक आठ महीने की बच्ची भी शामिल है। इन लोगों को मर्स्ड काउंटी से किडनैप कर लिया गया था। उन्होंने इस पूरी घटना को भयानक और डरावना बताया है। अपरहण किए गए चारों की गोली मार कर हत्या की गई।

मर्सिड काउंटी शेरिफ ऑफिस ने सोमवार को एक बयान में कहा कि 39 वर्षीय अमनदीप सिंह, 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनके आठ महीने के बच्चे आरोही ढेरी को किडनैप किया गया है। पुलिस ने संदिग्ध अपहरणकर्ता को हथियारबंद और खतरनाक बताया था।

अभी पढ़ें अमेरिका में पति-पत्नी समेत भारतीय मूल परिवार का अपहरण, इनमें आठ महीने की बच्ची भी शामिल

पंजाब का रहने वाला था परिवार

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने जिस शख्स को हिरासत में लिया है, उसे सर्विलांस वीडियो में देखा गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी शख्स परिवार को जबरदस्ती ट्रक में धकेल रहा है। मारा गया परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला है। मर्स्ड काउंटी से सोमवार को 36 साल के जसदीप सिंह, उनकी पत्नी जसलीन कौर (27 साल) और बेटी आरोही (8 साल) और 39 साल के भाई अमनदीप सिंह को अगवा किया गया था।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -