Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Vaishno Devi Yatra: फिर से शुरू हुई वैष्णो देवी यात्रा, भारी बारिश के बाद बंद हुआ था रास्ता

नई दिल्ली: पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश हो रही है। तेज बारिश के चलते जम्मू के वैष्णी देवी मंदिर की यात्रा रोकनी पड़ी थी, जिसे शनिवार की सुबह यात्रा को फिर से शुरू कर दी गई है। दरअसल, शुक्रवार शाम को भारी बारिश के कारण यात्रा को अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया गया था।

इसके पहले धर्मस्थल बोर्ड ने सूचित किया कि भारी बारिश के मद्देनजर कटरा से वैष्णो देवी की ओर जाने वाले तीर्थयात्रियों की आवाजाही रोक दी गई है। नीचे की ओर आने वाले तीर्थयात्रियों को प्राथमिकता दी जाती है।

 

और पढ़िए – और पढ़िए – Earthquake: भूकंप के झटकों से थर्राया लखनऊ, 5.2 रही तीव्रता

 

भवन क्षेत्र में वर्तमान में तीर्थयात्रियों, पुलिस और सीआरपीएफ के अधिकारियों और अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी तैनात हैं।

 

और पढ़िए मुंबई: जन्माष्टमी पर दही-हांडी समारोह के दौरान 150 से अधिक लोग घायल

 

श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंशुल गर्ग ने कहा कि किसी के हताहत होने या संपत्ति के नुकसान की कोई खबर नहीं है और स्थिति नियंत्रण में है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कई वीडियो में वैष्णो देवी ट्रैक पर बाढ़ जैसे हालात दिखाई दे रहे हैं।

 

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -