Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अंकिता हत्याकांड से उबला उत्तराखंड, गुस्साए लोगों ने फूंका रिजॉर्ट, BJP विधायक की कार पर हमला

नई दिल्ली: अंकिता हत्याकांड से पूरे उत्तराखंड में गुस्सा फूट पड़ा है। पहले आरोपियों को ले जाती पुलिस की गाड़ी को रोककर गुस्साए लोगों ने सबकों जमकर पीटा। अब भड़के स्थानीय लोगों ने आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट के पिछले हिस्से को आग के हवाले कर दिया। वहीं गुस्साए लोगों ने बीजेपी विधायक रेणु बिष्ट की कार में भी तोड़फोड़ कर दी।

अंकिता भंडारी मर्डर केस में आरोपी भाजपा नेता के बेटे का रिसॉर्ट ढहा दिया गया है। देर रात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सख्ती के बाद प्रशासन ने अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया है। इस घटना के बाद भाजपा ने पुलकित के पिता विनोद आर्य को पार्टी से निकाल दिया है। वे भाजपा नेता और उत्तराखंड सरकार में मंत्री रह चुके हैं। पुलकित के भाई अंकित आर्य को भी उत्तराखंड OBC कल्याण आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है।

अभी पढ़ें – ईरान में ‘हिजाब क्रांति’ पर पूछे गए सवाल से ओवैसी ने किया किनारा, बोले- मुझे इससे क्या लेना-देना है?

 अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए हो रहे प्रदर्शन 

अंकिता हत्याकांड को लेकर प्रदेशभर में शनिवार सुबह से ही प्रदर्शन और रैली का दौर जारी रहा। राजनीतिक संगठनों और महिला मंच के सदस्यों ने उत्तराखंड सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

पुलिस को अंकिता का शव मिल गया

अंकिता उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली थी। 19 साल की अंकिता पलकित आर्य के रिसॉर्ट में रिशेप्सनिस्ट थी। अंकिता 18-19 सितंबर से गायब थी। इसके बाद उसके पिता ने रिसॉर्ट पहुंचकर कर्मचारियों से पूछताछ की थी। बेटी का पता नहीं चलने पर उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। सोशल मीडिया पर भी उसकी तलाश के लिए कैंपेन चल रहा था। पुलिस ने शक के आधार पर पुलकित से पूछताछ की। आरोपी ने अंकिता को गंगा में धकेल देने की बात कबूल की। शनिवार सुबह यानी आज पुलिस को अंकिता का शव मिल गया है। पुलिस को अंकिता की डेडबॉडी चिल्ला पावर हाउस के पास से मिली है।

अभी पढ़ें – मायावती बोलीं-समाजवादी पार्टी राज्य में भाजपा को कड़ा विरोध देने में रही विफल

पुलकित ने अंकिता को नहर में धकेला

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 18 सितंबर की शाम को पुलकित और अंकिता का रिजॉर्ट में झगड़ा हुआ था। दोनों ऋषिकेश गए थे। एक आरोपी ने बताया कि हम सभी एम्स की तरफ थे। अंकिता और पुलकित स्कूटी पर थे। हम बैराज चौकी से करीब 1.5 किमी पहुंचे, तो पुलकित अंधेरे में रुक गया था। हम भी रुक गए। हमने शराब पी। तभी पुलकित और अंकित की बीच झगड़ा होने लगा। इसी दौरान पुलकित ने अंकिता को धक्का दे दिया जिससे वो नहर में गिर गई।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -