Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Ghaziabad News: सिलेंडर फटने से गिरा दो मंजिला मकान, बच्चों समेत 3 की मौत, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में एक भीषण हादसा हुआ। यहां सिलेंडर फटने (Cylinder Blast) के बाद दो मंजिला मकान धराशाई (House Collapse) हो गया। हादसे में दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस और प्रशासन के अलावा स्थानीय लोग राहत कार्य में लगे हैं। कई […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Oct 5, 2022 12:59
Share :

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में एक भीषण हादसा हुआ। यहां सिलेंडर फटने (Cylinder Blast) के बाद दो मंजिला मकान धराशाई (House Collapse) हो गया। हादसे में दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस और प्रशासन के अलावा स्थानीय लोग राहत कार्य में लगे हैं। कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खाना बनाते समय हुआ हादसा

यह हादसा गाजियाबाद के लोनी इलाके में अमन गार्डन कॉलोनी में हुआ है। जानकारी के मुताबिक यहां एक घर में सुबह के समय पांच लोग मौजूद थे। तभी खाना बनाते समय रसोई में रखा गैस सिलेंडर फट गया। तेज धमाके के साथ दो मंजिला घर धराशाई हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे में दो बच्चों समेत तीन की मौत हुई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं पुलिस को आशंका है कि मलबे में और भी लोग दबे हैं।

पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे

मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने राहत कार्य शुरू कर दिया है। सीओ लोनी रजनीश कुमार उपाध्याय, लोनी एसडीएम संतोष कुमार राय समेत फायर ब्रिगेड के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। साथ ही जेसीबी की मदद से पुलिस फोर्स मलबे को हटाने का काम किया जा रहा है।

First published on: Oct 05, 2022 12:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें