Tuesday, September 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘दो तरह के लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं, हिमंत बिस्वा दूसरी श्रेणी में…’ जयराम रमेश ने कसा तंज

नई दिल्ली: गोवा में आठ विधायकों के दलबदल के बारे में बात करते हुए, कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने गुरुवार को कहा कि केवल दो तरह के लोग कांग्रेस छोड़ते हैं। उन्होंने कहा कि पहली श्रेणी में वे लोग शामिल हैं जिन्हें पार्टी से सब कुछ मिला है. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद का उदाहरण देते हुए, जयराम रमेश ने कहा, “पहली श्रेणी में वे लोग शामिल हैं जिन्हें पार्टी से लाभ हुआ है। गुलाम नबी आजाद इसका एक उदाहरण हैं। उन्होंने पार्टी से युवा कांग्रेस अध्यक्ष से लेकर युवा कांग्रेस अध्यक्ष तक सब कुछ प्राप्त किया।

अभी पढ़ें Lakhimpur Kheri Case: दोनों शवों के अंतिम संस्कार से इनकार के बाद अधिकारियों ने परिवार को ऐसे मनाया

उन्होंने आगे कहा, “नंबर 2 वे हैं जो जांच एजेंसियों की चपेट में हैं। वे जाएंगे और भाजपा में शामिल होंगे। जैसे ही वे भाजपा में शामिल होंगे, वे साफ हो जाएंगे। असम के मुख्यमंत्री को देखें, एक उत्कृष्ट उदाहरण। उनके खिलाफ एक भी मामला नहीं है। लेकिन जब वह कांग्रेस में थे तो भाजपा उन पर रोज हमला करती थी। अब वह मुख्यमंत्री बन गए हैं और भाजपा पूरी तरह से खामोश है। कांग्रेस सांसद ने कहा कि पार्टी छोड़ने वाले गोवा के विधायक भी इसी दूसरे प्रकार के हैं।

जयराम रमेश ने कहा, “ये 8 विधायक बीजेपी की वॉशिंग मशीन में चले गए। वे सबसे भ्रष्ट साथी हैं जिन्हें मैं जानता हूं।” केरल में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, जयराम रमेश ने कहा कि वह इस बात से सहमत हैं कि कांग्रेस ने उन्हें (गोवा के 8 विधायकों को) पार्टी में देकर गलती की। जयराम रमेश ने कहा, “लेकिन अब जब वे भाजपा की वॉशिंग मशीन में प्रवेश कर गए हैं, तो वे मेरे कुर्ते की तरह बेदाग सफेद हो जाएंगे।”

अभी पढ़ें PM Modi Birthday: वर्ष 2001 था टर्निंग प्वाइंट, जानें पीएम मोदी का चायवाले से पीएम तक का सफर

कांग्रेस ने 7 सितंबर को कन्याकुमारी से भारत जोड़ी यात्रा शुरू की। जिसपर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा यात्रा पर सवाल उठा रहे हैं। असम के सीएम ने कांग्रेस को यात्रा को पाकिस्तान ले जाने की सलाह दी थी। इसपर जयराम रमेश ने जवाब देते हुए कहा था कि हेमंत बिस्वा सरमा को भाजपा के प्रति अपनी निष्ठा साबित करने के लिए हर दिन कुछ अपमानजनक कहना पड़ता है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -