Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Lucknow: निर्माणधीन पुलिस प्रशिक्षण इंस्टीट्यूट की शटरिंग ढही, एक की मौत और चार घायल

कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। घायल की हालात अभी गंभीर है। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ: रनियापुर में निर्माणाधीन पुलिस प्रशिक्षण एवं विधि विज्ञान इंस्टीट्यूट की शटरिंग अचानक भरभराकर गिर पड़ी। जिससे उसके नीचे दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं चार घायल है। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद मजदूरों को मलबे से निकाला गया। कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। घायल की हालात अभी गंभीर है। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

अभी पढ़ें Ram Mandir Ayodhya: मंदिर भूतल दिसंबर 2023 तक होगा तैयार, 14 जनवरी 2024 भगवान राम की स्थापना होगी 

 

 

अभी पढ़ें World: शिखर सम्मेलन के दौरान समरकंद में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मिल सकते है पीएम मोदी 

हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाप्रशासन और पुलिस अफसरों तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। सोमवार को इंस्टीट्यूट में छत डाली जानी थी। लेकिन इससे पहले ही शटरिंग ढह गई। मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि छत डालने के लिए मजदूर अभी मसाला और गिट्टी की मिक्सिंग कराकर ऊपर भेजवा ही रहे थे कि अचानक शटरिंग गिग पड़ी। मजदूरों में हड़कंप मच गया।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -