Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ankita Murder Case: एक्शन में आई धामी सरकार, पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर आधी रात गरजा बुलडोजर

नई दिल्ली: उत्तराखंड में अंकिता भंडाकी हत्याकांड मामले में धामी सरकार एक्शन में आ गई है। सीएम पुष्कर सिंह धामी के आदेश के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। देर आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर देर रात उत्तराखंड की धामी सरकार का बुलडोजर गरजा। रिजॉर्ट के अवैध ढांचे को तोड़ दिया गया।

अभी पढ़ें – AAP सांसद ने पंजाब के राज्यपाल पर साधा निशाना, बोलेये आदेशऑपरेशन लोटसके साजिश को साबित करता

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार ने बताया कि सीएम के आदेश पर पुलकित आर्य के ऋषिकेश के वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चला। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

पूर्व राज्य मंत्री का बेटा है मुख्य आरोपी

18 सितंबर को अंकिता भंडारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। पुलिस ने रिजोर्ट के मालिक पुलकित आर्य और मैनेजर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से गहन पूछताछ की गई है। अंकिता की हत्या के माले में पुलिस ने रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ IPC के कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलकित आर्य पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य का बेटा है।

अभी पढ़ें ‘गांधी परिवार से कोई भी अगला कांग्रेस अध्यक्ष नहीं होना चाहिए’, अशोक गहलोत से बोले राहुल गांधी

अंकिता की हत्या के बाद से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है

शुक्रवार को उत्तराखंड पुलिस ने अंकिता का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान अंकिता के परिवार वालों समेत सैकड़ों की संख्या में महिला थाने पर पहुंच गई। उन्होंने आरोपियों को ले जा रही पुलिस की गाड़ी को रोक लिया। घेराव करते हुए हंगामा किया।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -