Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Shaitaan और Crew की OTT रिलीज पर अपडेट, जानें कब और कहां स्ट्रीम होंगी फिल्में?

Shaitaan And Crew OTT Release Update: अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अब यह फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। इस बीच करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' की ओटीटी रिलीज पर भी अपडेट आ गया है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Apr 2, 2024 13:43
Share :
Shaitaan And Crew OTT Release Update

Shaitaan And Crew OTT Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में अब तक अपना काला जादू दिखा रही है। अब यह फिल्म आपके घरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने के बाद ‘शैतान’ की ओटीटी रिलीज डेट पर ताजा अपडेट आ गया है। इसके साथ ही करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ की ओटीटी रिलीज का ऐलान भी हो गया है।

यह भी पढ़ें: Sunny Leone को याद आया पुराना प्यार, Splitsvilla में बयां की टूटे दिल की कहानी, जानें कौन था ‘वो’

शैतान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ को रिलीज हुए करीब चार हफ्ते हो चुके हैं। इसके बावजूद फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त परफॉर्म करती हुई दिखाई दे रही है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शैतान’ ने अब तक 139.35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 195 करोड़ रुपये हो चुका है।

शैतान की ओटीटी रिलीज डेट

फिल्म ‘शैतान’ को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस बीच फिल्म की ओटीटी रिलीज पर अपडेट आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘शैतान’ के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 3 मई को रिलीज हो सकती है। हालांकि ऑफिशियली अनाउंसमेंट होना बाकी है।

क्रू की ओटीटी रिलीज डेट

उधर, करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘क्रू’ ने पांचवें दिन 34.54 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं। रिलीज के दो महीने बाद फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे सकती है।

First published on: Apr 02, 2024 01:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें