Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Dunki के इस सीन में नहीं दिखेंगे असली Shahrukh Khan, विक्की कौशल ने किया शॉकिंग खुलासा

Dunki Scene Shot With Body Double: विक्की कौशल ने 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे शूटिंग के बीच ही शाहरुख खान को दिल्ली जाना पड़ा और सीन उनके बिना ही शूट हुआ।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Dec 6, 2023 08:39
Share :
dunki
image credit: social media

Dunki Scene Shot With Body Double: शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डंकी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिन इस फिल्म का ड्रॉप 4 रिलीज हुआ है, जिसे डंकी का ट्रेलर भी कहा जा रहा है। ड्रॉप 4 बहुत शानदार है। इसमें शाहरुख खान पहली बार तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में विक्की कौशल नजर आने वाले हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। बता दें कि विक्की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के अपकमिंग एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एपिसोड के दौरान, विक्की ने एक किस्सा सुनाया, जिसमें शाहरुख को बुरा महसूस हो रहा था।

बीच शूटिंग में दिल्ली चले गए शाहरुख

विक्की कौशल करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड में कियारा आडवाणी संग नजर आने वाले हैं। इस दौरान उन्होंने ‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे शूटिंग के बीच ही शाहरुख खान को दिल्ली जाना पड़ा और सीन उनके बिना ही शूट हुआ। हालांकि बाद में शाहरुख खान को इस बात के लिए बहुत बुरा महसूस हुआ था।

यह भी पढ़ें: Rashmika-Alia के बाद अब देसी गर्ल हुई Deepfake का शिकार, वायरल हो रहा Priyanka Chopra का वीडियो

बॉडी डबल के साथ करना पड़ा शूट

शो के दौरान विक्की ने कहा, ‘मैं एक किस्सा शेयर करूंगा, शूटिंग की तारीखों में से एक, उन्हें जरूरी काम के लिए दिल्ली जाना था और वह काम किसी दूसरे दिन नहीं हो सकता था। यह एक बहुत ही सीरियस था। फिल्म में मेरे किरदार के लिए वह मोमेंट था, जो उनके साथ था और वह उस शॉट के लिए वहां मौजूद नहीं हो सके और मुझे वह शॉट बॉडी डबल के साथ देना पड़ा और उन्हें जल्दी करनी पड़ी।’

शाहरुख ने किया मैसेज

विक्की कौशल ने आगे कहा, ‘दिल्ली में अपना काम निपटाने के बाद, शाहरुख ने मुझे देर रात फोन किया, लेकिन मैं वह फोन नहीं उठा सका, क्योंकि मैं एक इवेंट में था। उसके बाद शाहरुख ने मुझे एक लंबा मैसेज किया… जिसमें लिखा था, ‘विक्की, वो शॉट हम दोबारा करेंगे। मुझे वास्तव में खेद है कि मैं वहां नहीं आ सका, हम वह शॉट दोबारा करेंगे। मैंने उनसे कहा कि हमने इसे अच्छे से शूट कर लिया है, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि वह वापस आएंगे और इसे शूट करेंगे।’

First published on: Dec 06, 2023 08:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें