Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rishabh Shetty ने किया Kangana Ranaut का धन्यवाद, एक्ट्रेस ने की थी ‘कंतारा’ को ऑस्कर भेजने की मांग

फिल्म कंतारा को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से तारीफ पाने के बाद एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) ने उन्हें धन्यवाद कहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जबसे ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की फिल्म ‘कंतारा’ (Kantara) देखी है, तबसे वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ऑस्कर अवॉर्ड के लिए ‘कंतारा’ को भारत की ओर से एंट्री के रूप में भी भेजने की मांग की। अब फिल्म के लीड ऋषभ शेट्टी ने भी इसपर रिएक्ट किया है।

अभी पढ़ें Bhumi Pednekar की दिवाली पार्टी में मसाबा गुप्ता ने दिया जबरदस्त डांस

अभिनेता ने कंगना रनौत से तारीफ पाने के बाद एक वीडियो मैसेज साझा किया है, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री को फिल्म कंतारा की प्रशंसा करने के लिए धन्यवाद कहा है। ऋषभ ने इस कन्नड़ फिल्म का निर्देशन और लेखन करने के साथ-साथ फिल्म में एक कंबाला चैंपियन की मुख्य भूमिका भी निभाई है।

बता दें, ‘थलाइवी’ स्टार ने गुरुवार को फिल्म देखी थी और तबसे वो इसकी प्रशंसा करते नहीं थक रही हैं। इसी दौरान उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि वो चाहती हैं कि ये फिल्म अगले साल ऑस्कर में भारत का प्रतिनिधित्व करे।

ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty thanks Kangana for Praise) ने कंगना के साथ-साथ ‘कंतारा’ को दुनिया से इतनी प्रशंसा मिलने पर अपनी खुशी साझा की।

अभिनेता ने अपने एक इंटरव्यू में जाहिर किया कि, “जैसे ही मुझे उनका (कंगना) संदेश मिला, मैंने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया और उन्हें टैग भी किया। एक मूल क्षेत्रीय फिल्म के लिए प्रशंसा प्राप्त करना अच्छा लगता है। मैं हमेशा सोचता था कि अधिक क्षेत्रीय अधिक सार्वभौमिक होता है। यह मेरे गांव की कहानी है जिसे मैं दुनिया के सामने पेश कर रहा हूं। इसे दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है। लोग हमारी मान्यताओं, परंपरा, संस्कृति, अनुष्ठान, जीवन शैली जैसे तत्वों की बात कर रहे हैं। एक लेखक के रूप में, मुझे खुशी होती है”

फिल्म को ऑस्कर के लिए पेश करने के लिए कंगना ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, “मुझे लगता है कि #कंतारा को अगले साल ऑस्कर में भारत की एंट्री होनी चाहिए, मुझे पता है कि साल अभी खत्म नहीं हुआ है और बेहतर फिल्में आ सकती हैं, लेकिन ऑस्कर से ज्यादा इंडिया को वैश्विक स्तर पर सही प्रतिनिधित्व की जरूरत है… रहस्यों की यह भूमि और मनुष्यों को कोई समझ नहीं सकता, केवल उसे गले लगा सकता है… भारत एक चमत्कार की तरह है… यदि आप कोशिश करें और इसका अर्थ समझें तो आप केवल निराश होंगे लेकिन अगर आप चमत्कार के प्रति समर्पण करते हैं तो आप भी एक हो सकते हैं। .. कंतारा एक अनुभवात्मक वास्तविकता है जिसे दुनिया को अवश्य अनुभव करना चाहिए .. @ ऋषभशेट्टी 77।”

अभी पढ़ें Thai Massage Trailer: तीर्थयात्रा के लिए थाईलैंड पहुंचे ‘बाबू जी’, नहीं रोक पाएंगे हंसी

फिल्म में अच्युत कुमार, प्रमोद शेट्टी और सप्तमी गौड़ा भी हैं। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी इसके दो हफ्ते बाद तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में भी इसे जारी किया गया।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -