Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Thai Massage Trailer: तीर्थयात्रा के लिए थाईलैंड पहुंचे ‘बाबू जी’, नहीं रोक पाएंगे हंसी

गजराज राव (Gajraj Rao) और दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) स्टारर'थाई मसाज'(Thai Massage Trailer) का बेहतरीन ट्रेलर सामने आ गया है।

मुंबई: गजराज राव (Gajraj Rao) और दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) स्टारर’थाई मसाज'(Thai Massage Trailer) का बेहतरीन ट्रेलर सामने आ गया है।

इस विचित्र पारिवारिक मनोरंजन फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया, जिसे देखने के बाद पूरी फिल्म देखने का उत्साह और भी बढ़ गया है।

अभी पढ़ें Janhvi Kapoor ने ‘हॉट चॉकलेट’ बन बढ़ाई फैंस की धड़कनें, दिल थाम कर देखें तस्वीरें

ट्रेलर में आत्माराम दुबे (गजराज राव) की दिल को छू लेने वाली कहानी की एक झलक देखने को मिलती है, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से जूझ रहा है और इसे दूर करने के लिए उसका रोमांच दिखाया गया है, इसमें वो बुढ़ापे में थाईलैंड की यात्रा करने निकलते हैं।

 

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: अंकित और प्रियंका के रोमांस ने किया सबको इंप्रेस, देखें

फिल्म में सनी हिंदुजा, राजपाल यादव, विभा छिब्बर और रशियन एक्ट्रेस अलीना ज़सोबिना भी हैं। टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की जा रही ‘थाई मसाज’मंगेश हदवाले द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -