Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bhumi Pednekar की दिवाली पार्टी में मसाबा गुप्ता ने दिया जबरदस्त डांस

आयुष्मान खुराना और कृति सनोन के बाद भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Diwali Party) ने भी शुक्रवार को अपने आवास पर दिवाली पार्टी की मेजबानी की।

मुंबई: आयुष्मान खुराना और कृति सनोन द्वारा अपने-अपने घरों में दिवाली पार्टी होस्ट करने के कुछ दिनों बाद, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Diwali Party) ने भी शुक्रवार को अपने आवास पर दिवाली पार्टी की मेजबानी की।

यहां भूमि के ‘बधाई दो’ को-एक्टर राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा के साथ-साथ रकुल प्रीत सिंह और बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी, डिजाइनर मसाबा गुप्ता, संदीप खोसला और निर्माता रिया कपूर को शामिल होते हुए देखा गया।

अभी पढ़ें Malaika Arora के दिलकश अंदाज से शेक हुआ सोशल मीडिया, साड़ी में ढा गईं कहर

भूमि ने दिवाली पार्टी के लिए अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया एक कलरफुल लहंगा पहना और उसे एक लंबी चोटी के साथ स्टाइल किया। भूमि ने बालों में हेयर एक्सेसरी लगाकर उसे स्टाइल किया। वहीं सिल्वर जूलरी को कैरी उन्होंने अपना लुक कम्पलीट किया। पैप्स को पोज देने के लिए भूमि बाहर आईं इस दौरान उनके साथ उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी थीं, जिन्होंने सिल्वर लहंगा पहना था।

अब भूमि के दिवाली बैश से कुछ इनसाइड तस्वीरें देखने को मिली हैं, जिसमें दोनों बहनों को पार्टी में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वहीं मसाबा गुप्ता ने भी भूमि के साथ मिलकर ‘हाई हील्स ते नचे’ गाने पर डांस किया। रिया कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके डांस करते हुए वीडियो (Bhumi Pednekar Video) को साझा किया और लिखा “माय फेवरेट गर्ल्स”। उन्होंने अन्य पोस्ट में भूमि को “पटाखा” और मसाबा को “स्टनर” भी कहा।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: Salman Khan को हुआ डेंगू, अब ये सेलेब होस्ट करेगा शो

 

भूमि की पार्टी में रकुल ने लाल रंग की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस को चुना, तो वहीं पत्रलेखा को शिमरी नेट की साड़ी में देखा गया। मसाबा ने व्हाइट एंड ब्लैक कलर की साड़ी पहनी तो रिया कपूर ने गोल्डन कलर के लहंगे के साथ ज़रीदार कोट को स्टाइल किया।

भूमि इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘लेडी किलर’ पर काम कर रही हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -