Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस के ‘बाहुबली’ बनने को तैयार हैं Prabhas, पहले दिन Salaar की होगी छप्परफाड़ कमाई

Salaar Day 1 Box Office Prediction: सोशल मीडिया सालार के रिव्यू से भर चुका है, लोगों को शानदार एक्शन फिल्म पसंद आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि पहले दिन आखिर बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाने वाली है।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Dec 22, 2023 12:50
Share :
Salaar
image credit: social media

Salaar Day 1 Box Office Prediction: प्रभास की सालार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। प्रशांत नील के फैंस अच्छे से जानते हैं कि जिस निर्देशक ने केजीएफ पार्ट 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है तो अगर उन्होंने सालार बनाई है तो कुछ तो तिलिस्म होगा ही। वहीं फिल्म में प्रभास हैं तो लोगों में उनको देखकर बाहुबली वाला भरोसा जगता है, लेकिन प्रभास की पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी हैं, ऐसे में प्रभास, मेकर्स और दर्शकों को यह भी उम्मीद है कि आदिपुरुष के जरिए प्रभास की साख पर जो बट्टा लगा है वह सालार के जरिए हट जाए। खैर सोशल मीडिया इस फिल्म के रिव्यू से भर चुका है, लोगों को शानदार एक्शन फिल्म पसंद आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि पहले दिन आखिर बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाने वाली है।

वीकएंड पर होगा कमाल?

प्रभास की सालार का डंकी से जबर्दस्त क्लैश है। बीते दिन रिलीज हुई फिल्म का लोगों में खूब बज देखने को मिला है। वहीं आज प्रभास की सालार भी रिलीज हो चुकी है। मेकर्स और कलाकार दोनों को उम्मीद है कि फिल्म टिकट खिड़की पर तगड़ी ओपनिंग लेगी। लेकिन अब देखने वाली बात यह है कि फिल्म वीकएंड पर क्या कमाल कर जाती है। प्रशांत नील के फैंस का मानना है कि बाहुबली के बाद सालार प्रभास के करियर की शानदार फिल्म साबित हो सकती है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और टीनू आनंद जैसे जाने-माने सितारे शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Salaar Twitter Review: ‘सालार’ से प्रभास की धमाकेदार वापसी, फैंस के रिएक्शन से भरा सोशल मीडिया

यूएस में सालार की बेस्ट बुकिंग

प्रभास की सालार ने एडवांस बुकिंग के मामले में डंकी को पीछे छोड़ दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं सालार ऐसी फिल्म है जिसने यूएस में अब तक की सबसे ज्यादा बुकिंग की है। इससे पहले प्रभास आदिपुरुष, राधे-श्याम और साहो में नजर आए हैं। इनमें से आदिपुरुष और राधे-शयाम फ्लॉप रही हैं। प्रशांत नील की इस फिल्म की हर तरफ चर्चा हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है।

पहले दिन हो सकती है इतनी कमाई

फिल्म की एडवांस बुकिंग में मिल रही शानदार कमाई के बीच ऐसी खबरें हैं कि सालार पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 70-80 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। प्रभास की फैन फॉलोइंग और प्रशांत नील का निर्देशन दोनों ही दमदार हैं। सालार से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। वहीं कुछ क्रिटिक्स का दावा है कि सालार भारत में 500 करोड़ से अधिक की कमाई करेगी। वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 800-900 करोड़ के आसपास पहुंच सकता है।

First published on: Dec 22, 2023 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें