Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

OTT Movies releasing this week: ‘कोरोना पेपर्स’ से लेकर ‘झिली’ तक, इस हफ्ते ओटीटी पर होगा इन फिल्मों का ‘वश’

OTT Movies releasing this week: इस सप्ताह ओटीटी पर दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है। पिछले हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म ने दर्शकों के लिए कुछ बेहतरीन फिल्मों को छोड़ दिया, जिनमें रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म वेद, नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर दसरा जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं, इस हफ्ते ओटीटी […]

Edited By : Nancy Tomar | Updated: May 3, 2023 15:11
Share :
OTT Movies releasing this week
OTT Movies releasing this week

OTT Movies releasing this week: इस सप्ताह ओटीटी पर दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है। पिछले हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म ने दर्शकों के लिए कुछ बेहतरीन फिल्मों को छोड़ दिया, जिनमें रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म वेद, नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर दसरा जैसी फिल्में शामिल हैं।

वहीं, इस हफ्ते ओटीटी पर श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार और मलयालम मिस्ट्री एक्शन-थ्रिलर ड्रामा तक देखने को मिलेगा। चलिए जान लेते है कि इस हफ्ते ओटीटी के खजाने में क्या-क्या है, जो दर्शकों का मनोरंजन करेगा।

तू झूठी मैं मक्कार (नेटफ्लिक्स)

तू झूठी मैं मक्कार मार्च 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह एक हिट कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आ गई है। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर स्टारर यह मिलेनियल कपल की प्रेम कहानी है, जो अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं। इस फिल्म को अभी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करें।

कोरोना पेपर्स (डिज्नी+हॉटस्टार)

यह मलयालम भाषा की फिल्म एक मिस्ट्री एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो पुलिस और लुटेरों के बीच बिल्ली-और-चूहे के खेल को आगे बढ़ाती है, जिन्होंने कोरोना महामारी के दौरान किस्मत बनाई थी। कोरोना पेपर्स 5 मई को ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

झिली (होइचोई)

झिली 2021 की बंगाली भाषा की फिल्म है जो एक युवा लड़के की कहानी का अनुसरण करती है, जो कोलकाता के सबसे बड़े डंप यार्ड में एक बोन-क्रशिंग प्लांट संचालित करता है और अपनी नौकरी में अपना सर्वश्रेष्ठ देता है। हालांकि, उसके साथी अपने जीवन में आगे बढ़ने की योजना बनाते हैं, उसे उस जगह छोड़कर। यह इमोशनल ड्रामा फिल्म अब 5 मई को होइचोई पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

वश (शेमारूएमई)

वश इस बात पर ध्यान केंद्रित करता है कि दुनिया में कितनी शुद्ध और बुरी ताकतें एक साथ मौजूद हैं और यह कितना खतरनाक हो सकता है। अगर कोई नकारात्मक शक्तियों की मदद से आप पर नियंत्रण करने की कोशिश करता है। यह हॉरर-थ्रिलर फिल्म 4 मई को ऑनलाइन आने वाली है।

First published on: May 03, 2023 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें