Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

KBC 14: कोल्हापुर की हाउसवाइफ ने जीता 1 करोड़, दे पाएगी 7.5 करोड़ के प्रश्न का जवाब?

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 14) के 14वें सीजन को जल्द ही उसका पहला करोड़पति विजेता मिलने वाला है।

मुंबई: अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 14) के 14वें सीजन को जल्द ही उसका पहला करोड़पति विजेता मिलने वाला है। बिजल के शो से बाहर होने के बाद कविता चावला हॉट सीट पर आने वाली अगली कंटेस्टेंट हैं।

शो पर कविता का साथ देने के लिए उनके पिता और उनका बेटा दोनों साथ होंगे। कविता बताती हैं कि वो इस शो में आने के लिए इसके पहले सीजन से प्रयास कर रही थीं। वहीं उनके बेटे ने खुलासा किया, “मैंने अपनी माँ को कड़ी मेहनत करते देखा है।”

कविता ने साझा किया कि उनके बेटे का जन्म उसी साल हुआ था, जिस साल केबीसी का पहली सीजन प्रीमियर हुआ था और तब से वह इस शो के लिए प्रयास कर रही हैं। उसने साझा किया, “मैं तब ठीक से पढ़ाई नहीं कर सकती थी क्योंकि वो छोटा था लेकिन उसके बाद मैंने यहां आने के लिए पढ़ना शुरू कर दिया।”

कविता ने बिग बी (Amitabh Bachchan) से एक कविता सुनाने का अनुरोध करते हुए कहा, “सर कृपया, कविता के लिए आप एक कविता पढ़ दीजिये।” इसके बाद बिग बी उन्हें, “कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है।” कविता सुनाते हैं। बात करें गेम की तो, कोल्हापुर की रहने वाली 12वीं पास और हाउस मेकर कविता अब तक 1 करोड़ रुपय जीत चुकी हैं। अब वो 7.5 करोड़ का सवाल खेलेंगी, जिसका जवाब सही होगा या नहीं ये आज रात के एपिसोड में ही मालूम चलेगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -