Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

एक्टर की बजाय फूड ब्लॉगर बनना चाहते हैं Kartik Aaryan? फूडी अवतार में देखकर फैंस ने दिए फनी रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पर्दे पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं। मगर सिल्वर स्क्रीन से हट कर कार्तिक अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी फैंस के साथ साझा करते हैं। ऐसे में जब कार्तिक ने बेंगलुरु की गलियों में घूमते हुए फूड ब्लॉगर बनने की ख्वाहिश जताई, तो फैंस ने भी कार्तिक की पोस्ट पर कई फनी रिएक्शन दिए।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 24, 2024 17:33
Share :

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बड़े पर्दे पर अपनी अलग पहचान बनाई है। फिल्मी बैकग्राउंड ना होने के बावजूद कार्तिक (Kartik Aaryan) का नाम इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में शुमार है। फिल्मों के अलावा कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं इन दिनों एक्टर बेंगलुरु की गलियों में लज़ीज पकवानों का स्वाद चखते नजर आ रहे हैं। जिसकी तस्वीरें कार्तिक ने अपने ऑफिशियल अंकाउंट पर शेयर की हैं।

रामेश्वरम कैफे पहुंचे कार्तिक

कार्तिक आर्यन बेंगलुरु में साउथ इंडियन खाने का लुत्फ उठा रहे हैं। जिसकी झलक कार्तिक ने फैंस को भी दिखाई है। आज सुबह कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिनमें वो बेंगलुरु के मशहूर रेस्टोरेंट रामेश्वरम कैफे के पास नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने प्लेट में डोसा, सांभर और चटनी ले रखी है। इसके अलावा कार्तिक ने खाने के साथ भी ढेर सारी सेल्फी साझा की है। वहीं एक वीडियो में कार्तिक कन्नड़ भाषा में फिल्टर कॉफी मांग रहे हैं। बेंगलुरु का खाना कार्तिक को इतना रास आया कि अब उन्होंने फूड ब्लॉगिंग करने का मन बना लिया है। इन सभी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा कि, “बेंगलुरु में इतने लजीज और स्वादिष्ट पकवान खाने के बाद सोच रहा हूं फूड ब्लॉगर बन जाऊं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


फैंस ने किया कमेंट

कार्तिक आर्यन का फूडी अवतार देखने के बाद फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। कार्तिक की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कंट्रोल उदय।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सर रेस्टोरेंट भी खोल लीजिए।’ कार्तिक की एक फीमेल फैन ने लिखा, ‘इतना हैंडसम ब्लॉगर हुआ तो हम खाना छोड़कर आपको ही देखते रह जाएंगे।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘सबका करियर खा जाओ आप कभी फूड ब्लॉगर बन जाऊं तो कभी कुछ’।

कार्तिक की फिल्में

बता दें कि कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग मूवी ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी। हालांकि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। खबरों की मानें तो कार्तिक जल्दी ही बॉक्स ऑफिस की मच अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiya 3) की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के 10 मार्च तक फ्लोर पर आने की उम्मीद है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में कार्तिक के अपोसिट कियारा अडवाणी का नाम सामने आ रहा है। वहीं ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन भी मंजुलिका बनकर बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।

Bhool Bhulaiyaa 3

image credit: social media

करण जौहर की बिग बजट मूवी का बनेंगे हिस्सा

‘चंदू चैंपियन’ और ‘भूल भुलैया’ के अलावा कार्तिक आर्यन की झोली में एक और फिल्म है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन जल्द ही करण जौहर और एकता कपूर की फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। कार्तिक और करण की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी। वहीं करण जौहर और एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली इस फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा होगा। कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म का निर्देशन संदीप मोदी करेंगे।

First published on: Feb 24, 2024 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें