Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Kareena Kapoor In Marvel’s Wastelanders: मार्वल्स का हिस्सा बनीं करीना कपूर, Black Widow बन अब करेंगी ये काम

Kareena Kapoor In Marvel’s Wastelanders: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। करीना के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। दरअसल उनके हाथ एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। “मार्वल्स” का हिस्सा बनीं करीना कपूर […]

Edited By : Shivani Misra | Updated: May 3, 2023 17:45
Share :

Kareena Kapoor In Marvel’s Wastelanders: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। करीना के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। दरअसल उनके हाथ एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है।

“मार्वल्स” का हिस्सा बनीं करीना कपूर (Kareena Kapoor In Marvel’s Wastelanders)

करीना कपूर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। दरअसल एक्ट्रेस के हाथ मार्वल्स का प्रोजेक्ट लगा है। खुद करीना ने इसके नए प्रोजेक्ट ‘द वेस्टलैंडर्स’ का धमाकेदार ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से रिलीज किया है। बता दें कि मार्वल्स के इस प्रोजेक्ट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक विडो कैरेक्टर को अपनी आवाज दी है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया ट्रेलर

करीना कपूर ने ‘द वेस्टलैंडर्स’ का ट्रेलर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक महिला की आवाज आती है जो कहती है कि कैसे सुपरहीरो खलनायक से पृथ्वी की रक्षा करने में फेल रहे हैं। इसके बाद वह सुपरहीरो-वूल्वरिन, स्टार-लॉर्ड, ब्लैक विडो और हॉकआई का इंट्रोडक्शन देती है, जो ग्रह को बचाने के लिए तैयार हैं।

करीना कपूर ने इसके कैप्शन में लिखा-“मार्वल का वेस्टलैंडर्स ट्रेलर यहां है और इसे मिस नहीं किया जाना चाहिए! मुझे ‘मार्वल्स वेस्टलैंडर्स, ए हिंदी ऑडिबल ओरिजिनल सीरीज़’ में ब्लैक विडो के रूप में सुनें, केवल @audible_in पर।”

मैं भी काफी निडर हूं- करीना कपूर

बता दें कि एक्ट्रेस इस प्रोजेक्ट के बारे में पहले भी बात कर चुकी हैं। इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड थीं। उन्होंने कहा था कि-‘फैक्ट ये है कि ब्लैक विडो एक आइकॉनिक कैरेक्टर है और ये बहुत पावरफुल और निडर किरदार है। कहीं न कहीं जब मुझे इस कैरेक्टर को लेकर जब मैटिरियल भेजा जा रहा था तो मैं इससे कनेक्ट कर पा रही थी। इससे कनेक्ट करने के बाद ही मुझे लगा कि मैं इसे प्ले कर सकती हूं। उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं मैं भी काफी निडर हूं पॉजिटिव तरीके से और इस कनेक्शन की वजह से ही मैं इस कैरेक्टर के लिए तुरंत राजी हो गई।”

First published on: May 03, 2023 05:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें