Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Jaya Bachchan Viral Video: दिवाली के मौके पर भी जया ने लगाई पैप्स को फटकार, बता डाला ‘घुसपैठिया’

देशभर में दिवाली का त्योहार काफी धूम-धाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। लेकिन जया बच्चन दिवाली पर पैप्स को फटकार लगाने से नहीं चूंकीं।

दिवाली 2022: देशभर में दिवाली का त्योहार काफी धूम-धाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। बी-टाउन के सितारों ने भी रौशनी से त्योहार को बड़ी उत्साह के साथ सेलीब्रेट किया। वहीं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के साथ मुंबई स्थित अपने बंगले ‘प्रतीक्षा’ में दिवाली सेलीब्रेट की। लेकिन यहां से एक अलग ही नजारा देखने को मिला।

अभी पढ़ें Sonam Kapoor Diwali Bash: मां बनने के बाद सोनम कपूर ने ग्रैंड अंदाज में मनाई पहली दिवाली, रॉयल लुक की हर तरफ चर्चा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Jaya Bachchan Viral Video) हो रहा है, जिसमें जया को उनके घर के बाहर निकलकर पैपराज़ी को डांट लगाते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं वीडियो में जया फोटोग्राफर्स को ‘घुसपैठिये’ कहकर भी बुलाती हैं। जया, जो अक्सर अलग-अलग कार्यक्रमों और मौकों पर पैपराज़ी को फटकारती (Jaya Bachchan scolds Papparazzi in Diwali) देखी गईं हैं उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पैपराजी पेज इंस्टेंट बॉलीवुड अपने अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें जया फोटोग्राफर्स से कहती हैं, “कैसे फ्लैश कर रहे हैं आप? तस्वीरें लेना? घुसपैठिए।” तभी पीछे से एक फोटोग्राफर की आवाज आती है जो कहता है, “कैमरे बंद कर दो …” अब नेटिजेंस ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। बता दें, जया बच्चन ने हाल ही में कहा था कि वह उन लोगों से नफरत करती हैं, जो उनके निजी जीवन में हस्तक्षेप करते हैं।

पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल’ नव्या पर पोती नव्या नवेली नंदा के साथ बात करते हुए, जया ने कहा था, “मुझे इससे नफरत है। मैं इसका तिरस्कार करती हूं। मैं उन लोगों से घृणा करती हूं जो आपके निजी जीवन में हस्तक्षेप करते हैं और उन्हें बेचकर अपना पेट भरते हैं। मुझे इससे नफरत है, मुझे ऐसे लोगों से घृणा है। मैं हमेशा उनसे कहती हूं, ‘आपको शर्म नहीं आती है?”। जब नव्या ने पूछा कि क्या जया नहीं जानती थी कि ये होगा जब उन्होंने एक अभिनेता बनने का फैसला किया। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने कभी भी ‘इसे पूरा नहीं किया’ और न ही ‘इसका समर्थन’ किया। उसने यह भी कहा कि यह उन्हें परेशान करता है।

अभी पढ़ें Ram Setu: सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘Ram Setu’, लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर

हाल ही में जया और नव्या को मुंबई में ‘लैक्मे फैशन वीक’ के लिए स्पॉट किया गया था, जब पैपराज़ी द्वारा फोटो खींचने पर वो एक बार फिर भड़क गईं। तस्वीर क्लिक करते समय, जया ने फोटोग्राफर्स को नीचा दिखाते हुए कहा, “मुझे आशा है कि आप दोगुने और गिरेंगे।” उन्होंने पैपराजी से यह भी पूछा, “आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं? कौनसी मीडिया से हैं। एक्ट्रेस का ये बर्ताव लोगों को नागवार गुजर रहा है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -