Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Fahad Mustafa Trolling: गोविंदा के पैर छूने पर पाकिस्तानी अभिनेता फहाद मुस्तफा आए कट्टरपंथियों के निशाने पर

Fahad Mustafa Trolling: पाकिस्तान फिल्मों के मशहूर एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।

Fahad Mustafa Trolling: पाकिस्तान फिल्मों के मशहूर एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में दुबई में ‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड’ सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जहां देश-विदेश से फिल्म जगत के सितारों ने शिरकत की। इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसे लेकर फहाद मुस्तफा को कट्टरपंथियों ने खूब लताड़ लगाई।

अवार्ड शो के दौरान की थी गोविंदा की तारीफ

हाल ही में दुबई में आयोजित अवार्ड शो में कई देशों से फिल्म जगत के सितारें शामिल हुए। इस दौरान पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन योगदान के लिए फहाद मुस्तफा को ‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया। इस अवार्ड को लेते हुए एक्टर ने कहा, ‘जब मैंने एक्टिंग की शुरुआत की तो गोविंदा सर से इंस्पायर होकर की। सर, हम आपके फैन हैं और पाकिस्तान में ऐसा है कि जो भी एक्टिंग करनी है, वो आपके जैसी करनी है। फिर इंडस्ट्री में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आ गए। सर हम आपके भी फैन हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान और भारत फिर से एक हो जाए और अच्छा काम करे।’

अवार्ड लेने के बाद छूए गोविंदा के पैर

एक्टर ने अपनी बात खत्म करते ही माइक पकड़ाया और सीधे से नीचे जाकर गोविंदा (Govinda) के पैर छू लिए। इसके बाद दोनों गले भी मिले और फिर फहeद मुस्तफा ने रणवीर सिंह को भी गले से लगाया। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं फहाद को गोविंदा की तारीफ करना भारी पड़ गया है और कुछ कट्टरपंथी उनसे नाराज दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक्टर को कट्टरपंथियों ने बनाया निशाना

बता दें कि पाकिस्तानी होते हुए भी गोविंदा के पैर छूने को लेकर कुछ कट्ठरपंथी सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक्टर के इस वीडियो पर जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ये भूल गया है कि ये मुस्लिम है और हम इस तरह नहीं करते हैं।‘ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फहाद मुस्तफा इतना कुछ बोलने की जरूरत नहीं थी।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने उनपर तंज कसते हुए अपना धर्म छोड़कर उनका धर्म अपनाने की सलाह दे दी। इसके अलावा और भी कई यूजर्स एक्टर को गोविंदा के पैर छूने के लिए बुरा-भला कह रहे हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -