---विज्ञापन---

मशहूर सोशल मीडिया स्टार का 29 साल की उम्र में निधन, मौत की वजह पर क्यों बना सस्पेंस?

Eva Evans Death: मशहूर टिक टॉक स्टार ईवा ईवान्स का निधन हो गया है। ईवा ईवान्स ने 29 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है। ईवा की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। ईवा की बहन लीला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके उनके निधन की जानकारी दी है।

Edited By : Sakshi Pandey | Updated: Apr 22, 2024 08:54
Share :
Eva Evans

Tik Tok Influencer Eva Evans Death: टिक टॉक की दुनिया का जाना-माना चेहरा ईवा ईवान्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ईवा की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। अपनी खूबसूरत अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली ईवा अब नहीं रहीं। ईवा ने 29 साल की उम्र में रविवार को आखिरी सांस ली। ईवा की मौत का खुलासा उनकी बहन लीला ने किया है।

बहन ने किया मौत का खुलासा

ईवा ईवान्स की बहन लीला ने उनके निधन की जानकारी दी है। हालांकि लीला ने ईवा की मौत की वजह नहीं बताई है। ईवा अमेरिका के न्यूयॉर्क की रहने वाली थीं। लीला ने बताया कि कल मेरे परिवार को पता चला कि मेरी प्यारी बहन ईवा का निधन हो गया है। लीला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए ईवा को श्रद्धांजलि देने की गुजारिश की है। लीला के अनुसार मुझे ये बात मानने में काफी समय लगा कि ईवा अब हमारे बीच में नहीं रही। मैं अभी भी इस बात को पूरी तरह से स्वीकार नहीं कर सकी हूं। हालांकि ईवा की अचानक मौत कैसे हुई? इसपर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

कौन थीं ईवा ईवान्स?

ईवा ईवान्स का नाम टिक टॉक पर काफी मशहूर था। ईवा काफी समय से टिक टॉक वीडियो बनाकर दर्शकों का मनोरंजन करती थीं। इसके अलावा ईवा कॉमेडी वेब सीरीज ‘क्लब रैट’ (Club Rat) की भी निर्देशक थीं। ये वेब सीरीज फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। ईवा अपनी कॉमेडी से अक्सर लोगों के चेहरे पर अक्सर मुस्कान ले आती थीं। वहीं ईवा के प्रशंक उनकी मौत से काफी दुखी हैं। बता दें कि टिक टॉक पर ईवा के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे।

ईवा का आखिरी पोस्ट

ईवा का लास्ट पोस्ट तीन दिन पहले न्यूयॉर्क से ही सामने आया था। इस पोस्ट में ईवा कैजुअल ड्रेस के साथ किसी रेलवे स्टेशन पर नजर आ रही थीं। वहीं तस्वीर में ईवा बिल्कुल फिट दिख रही थीं। ऐसे में अचानक से ईवा के निधन की खबर सुनकर फैंस भी सदमे में हैं। वहीं टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर ईवा की पोस्ट पर लाखों यूजर्स RIP लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

First published on: Apr 22, 2024 08:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें