Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

कॉमेडियन गौरव कपूर ने उड़ाया KBC का मजाक! कहा- ये कैसी उपलब्धि

Comedian Gaurav Kapoor On KBC: अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के एक एपिसोड में कॉमेडियन गौरव कपूर का नाम ऑप्शन के तौर पर दिया गया था। अब, इसे लेकर गौरव कपूर ने प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि “ये कैसी उपलब्धि है?” दरअसल, केबीसी में […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Sep 27, 2023 22:19
Share :
Comedian Gaurav Kapoor On KBC
Comedian Gaurav Kapoor On KBC

Comedian Gaurav Kapoor On KBC: अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के एक एपिसोड में कॉमेडियन गौरव कपूर का नाम ऑप्शन के तौर पर दिया गया था। अब, इसे लेकर गौरव कपूर ने प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि “ये कैसी उपलब्धि है?”

दरअसल, केबीसी में नाम आने के बाद यूजर्स गौरव को इस खास उपलब्धि के लिए बधाई दे रहे हैं। अब, इसी को लेकर गौरव कपूर ने मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

गौरव कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह कहते हैं, “ये कैसी उपलब्धि है?” उन्होंने कहा कि केबीसी में हारे हुए ऑप्शन में नाम आना कोई उपलब्धि कैसे हो सकती है। इसके साथ ही गौरव वीडियो में कहते हैं कि परिवार वालों से भी फोन आ रहे हैं और सभी बोल रहे हैं कि तुम्हारा नाम केबीसी में आया है।

वीडियो में, वे कहते हैं, ”उन्हें कभी इतना सम्मान नहीं मिला, जितना केबीसी प्रश्न पर विकल्प सी में आने के बाद मिला है। उन्होंने सवाल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।”

यह भी पढ़ेंः Hollywood की मशहूर एक्ट्रेस हुईं Oops Moment का शिकार, वूमेंस वियर शो में दे रही थीं पोज

कॉमेडियन के इस वीडियो पर यूजर्स कर रहे कमेंट

गौरव के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “बच्चन साहब ने आपका नाम लिया, यही उपलब्धि है।” दूसरे यूजर ने लिखा “उपलब्धि ये नहीं है कि विकल्प बने… उपलब्धि ये है कि अमिताभ बच्चन के मुख से आपका नाम लिया गया।” एक अन्य ने लिखा, ”भाई कुछ भी बोलो पर आपका नाम ऑप्शन में देख खुशी तो हुई थी”

First published on: Sep 27, 2023 09:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें